अदनान सामी

पाकिस्तान से संबंध रखने वाले अदनान सामी ने जबसे भारतीय नागरिकता अपनायीं है, तब से उन्हें पाकिस्तानी ट्रोलर किसी ना किसी बात को ट्रोल करतें ही रहते है. हाल ही में  4 दिन पहले अदनान सामी ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए पाकिस्तान की आर्मी को भारत के सामने झुकने की बात पर गर्व जताया था, जिस पर एक पाकिस्तानी ट्रोलर ने कमेंट कर डाला जो अदनान को नागवार गुजरा

अदनान सामी को पाकिस्तानी ट्रोलर ने किया था ट्रोल

अदनान सामी

बता दें हाल ही में अदनान सामी ने एक पोस्ट अपने ट्विटर हेंडल पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने  विजय दिवस के मौके पर पर किया था बांग्लादेश में पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सेना के सामने आत्मसमर्पण करने के साथ अपने हथियार डाल दिए थे. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘मुझे सब याद है जरा,जरा  तुम्हे याद हो ना हो’ जिसके साथ सामी ने पाक सरेंडर डे और रियल्टी चैक हैसटेग का इस्तेमाल किया था.

उनकी इस पोस्ट पर एक पाकिस्तानी ट्रोलर ने उन्हें ट्रोल करने के मकसद से एक कमेंट कर दिया था, जिसमें उसने लिखा था ‘प्यार बाँटने की कोशिश कीजिये’.

अदनान सामी ने दिया करारा जबाब

अदनान सामी

पाकिस्तानी ट्रोलर के कमेंट के बाद अदनान ने उसे जवाब देते हुए लिखा,”मैंने हमेशा प्यार ही फैलाया है, क्या तुमने मेरे गाने नहीं सुने हैं? इसके बदले में तुम्हें भी शांति फैलाने पर ध्यान देना चाहिए न कि आतंकवाद.” उनके इस कदम से कई लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की और उनकी पोस्ट शेयर करते हुए उनके काम को सराहा.

अदनान सामी

बता दें अदनान को पद्म श्री  सम्मान से भी सम्मानित भी किया जा चुका है.

"