Aishwarya Rai Bachchan Ed

Panama Papers Leaked : बच्चन परिवार की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक बड़ी मुश्किल में फंस गई है. दरअसल ईडी (ED) ने बहुचर्चित मामले पनामा पेपर्स लीक (Panama Papers Leaked) मामले में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को समन भेजा है. जिसके लिए ऐश्वर्या (Aishwarya) को आज दिल्ली के लोकनायक भवन में ईडी (ED) के सामने पेश होना है. जहां उनसे पनामा पेपर्स लीक में पूछताछ होगी.

क्या है पूरा मामला?

Ed Panama Papers
आपको बता दें कि पनामा पेपर्स लीक (Panama Papers Leaked) मामले की लंबे समय से जांच चल रही है. साल 2016 ब्रिटेन में पनामा की लॉ फर्म के 1.15 करोड़ टैक्स के पेपर लीक हुए थे. जिसमें भारत के करीब 500 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की बात सामने आई थी. इसमें नेता, अभिनेता, बिजनेसमैन, खिलाड़ी समेत हर वर्ग के लोगों का नाम सामने आया था. इन लोगों पर टैक्स की हेराफेरी करने का आरोप है. जिसके जांच में ईडी (ED) लगी हुई है. अब ईडी (ED) ने इस मामले में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) समन भेजा है.

अमिताभ बच्चन को भी बुला सकती है ईडी

Amitabh Bachchan Ed
आपको बता दें कि पनामा पेपर्स लीक (Panama Papers Leaked) मामले में ईडी (ED) अब तक कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. ईडी (ED) ने इस मामले में एक महीने पहले ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. जहां उनसे ईडी (ED) ने पूछताछ किया था. पूछताछ के बाद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कुछ कागजात ईडी को सौंपे थे. वहीं, रिपोर्ट्स की माने तो ईडी (ED) जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी नोटीस देकर पूछताछ के लिए बुला सकती है.

ऐश्वर्या राय थी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का डायरेक्टर

Aishwarya Rai Bachchan Ed
जानकारी के मुताबिक कुछ साल पहले ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को अमिक पार्टनर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का डायरेक्टर बनाया गया था. जिसका हेडक्वार्टर आईलैंड्स में था.वहीं, कुछ दिनों बाद ऐश्वर्या (Aishwarya )को कंपनी का शेयर होल्डर डिक्लेयर कर दिया गया. आपको बता दें कि इस कंपनी में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के अलावा उनके भाई आदित्य राय मां वृंदा राय और पिता के. राय भी कंपनी के पार्टनर थे. हालांकि यह कंपनी 2008 में ही बंद हो गई थी. बता दें कि यह कंपनी भी पनामा पेपर्स (Panama Papers) मामले में फंसी हुई है. जिसके लिए ऐश्वर्या को ईडी (ED) ने समन भेजा है.

"