Aakash Chopra

IPL Mega Auction : आईपीएल की सभी टीमों ने रिटेंशन कि प्रकिया पूरी कर ली है. सभी फ्रेंचाइजियों ने मेगा ऑक्शन को ध्यान में रखते हुए अपने-अपने हिसाब से खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है. वहीं, कुछ टीमों ने सभी को हैरान करते हुए टीम के मुख्य खिलाड़ियों को ही रिलीज कर दिया. आपको बता दें कि इस बार आईपीएल का मेगा ऑक्शन बहुत ही रोमांचक होने वाला है. क्योकी इस बार आईपीएल में पहली बार हिस्सा ले रही दो नई फ्रेंचाइजी भी बोली लगाते हुए नजर आएंगी.

‘हार्दिक पर लग सकती है सबसे बड़ी बोली’

हार्दिक पंडया 
मेगा ऑक्शन को लेकर अभी तक कोई आधिकारीक बयान तो नहीं आया है. लेकिन कुछ खबरों की माने तो जनवरी के पहले सप्ताह में मेगा ऑक्शन के होने की संभावनाएं हैं. इस बीच पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने ऐसे 5 भारतीय कैप्ड खिलाड़ियों का नाम बताया है. जो मेगा ऑक्शन में सबसे बड़े खिलाड़ी बन सकते हैं.
आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात चीत करते हुए कहा कि इस लिस्ट में हार्दिक पंड्या पहले ऐसे भारतीय खिलाड़ी होंगे, जो ऑक्शन में सबसे महंगे बिक सकते है. उनके हलिया फॉर्म को छोड़ दे तो अब तक का उनका प्रदर्शन शानदार रहा है. उनके सबसे बड़ी ताकत है की वह नंबर 5, 6 और 7 पर उतरकर जोरदार बल्लेबाजी कर सकते है. आकाश चोपड़ा का मानना है कि वह मेगा ऑक्शन में सबसे महंगे बिकने वाले भारतीय खिलाड़ी बन सकते हैं.

शिखर धवन और हर्षल पटेल

Ipl Mega Auction : आकाश चोपड़ा ने बताया उन 5 भारतीय क्रिकेटरों का नाम, जो मेगा ऑक्शन में बिक सकते हैं सबसे महंगे
आकाश चोपड़ा ने आगे बात करते हुए कहा कि आरसीबी ने भी अपने स्टार गेंदबाज हर्षल पटेल को रिटेन नहीं किया था. वह पिछले सीजन आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. आकाश चोपड़ा का मानना है कि मेगा ऑक्शन में हर्षल पटेल की अच्छी खासी बोली लग सकती है. वहीं, आकाश ने इस लिस्ट में शिखर धवन का भी नाम शामिल किया है. आकाश ने कहा कि शिखर धवन आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं. भले ही दिल्ली ने उन्हें रिटेन नहीं किया हो, लेकिन ऑक्शन में फ्रेंचाइजी उनपर बड़ी बोली लगा सकती है.

दीपक चाहर और राहुल चाहर

Ipl Mega Auction : आकाश चोपड़ा ने बताया उन 5 भारतीय क्रिकेटरों का नाम, जो मेगा ऑक्शन में बिक सकते हैं सबसे महंगे
आकाश चोपड़ा ने आगे चाहर ब्रदर्स का नाम लेते हुए कहा कि इन दिपक चाहर और राहुल चाहर ने आईपीएल में अपनी-अपनी टीमों के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. दोनों ही भाईयों की उनकी पुरानी टीमों ने भले ही रिलीज कर दिया हो, लेकिन इससे उनके अब तक के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. दोनों ने अपनी पुरानी टीमों के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. मेगा ऑक्शन में दीपक चाहर और राहुल चाहर पर बड़ी बोली लगाई जा सकती है.

"