पाकिस्तान की साजिश नाकाम, कैप्टन समेत 4 जवान शहीद, 3 आतंकवादी भी मरे गए

श्रीनगर. भारतीय सेना ने जम्मूकश्मीर में नियंत्रण रेखा से लगे माछिल सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादी को मार गिराया। हालांकि, इस ऑपरेशन में देश के चार जवान शहीद हो गए। इनमें आर्मी के एक कैप्टन समेत दो जवान और बीएसएफ के एक कॉन्स्टेबल शामिल हैं। सेना के जांबाजों ने एक बार फिर से पाकिस्तानी साजिश को नाकाम कर दिया है।

रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि सेना के गश्ती दल ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकवादियों को रोका, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। 7-8 नवंबर की रात करीब एक बजे नियंत्रण रेखा पर माछिल सेक्टर के निकट गश्ती दल ने कुछ अज्ञात लोगों को संदिग्ध गतिविधियां करते देखा।

तलाशी अभियान जारी

पाकिस्तान की साजिश नाकाम, कैप्टन समेत 4 जवान शहीद, 3 आतंकवादी भी मरे गए

कर्नल कालिया ने कहा कि गोलीबारी में तीन आतंकवादी मारा गया। जिसमें बीएसएफ के कॉन्स्टेबल सुदीप सरकार ने अपनी जान दे दी। बाद में ऑपरेशन के दौरान सेना के एक कैप्टन समेत दो और जवान शहीद हो गए। मुठभेड़ स्थल से एक AK राइफल और दो थैले बरामद हुए हैं। फिलहाल तलाशी अभियान जारी है।

पाकिस्तानी सेना ने कठुआ में की गोलीबारी

पाकिस्तान की साजिश नाकाम, कैप्टन समेत 4 जवान शहीद, 3 आतंकवादी भी मरे गए

पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मूकश्मीर में सीमा से लगे कठुआ जिले में अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर गोलीबारी की। अधिकारियों ने कहा कि शनिवार रात करीब 9.05 बजे हीरानगर सेक्टर की करोल कृष्णा, मनयारी और सतपाल सीमा चौकियों पर गोलीबारी शुरू हुई, जो तड़के 5.05 मिनट तक जारी रही।

बीएसएफ ने इसका जवाब दिया। भारतीय पक्ष को किसी तरह का नुकसान होने की खबर नहीं मिली है। सीमावर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों ने कहा कि पाकिस्तानी सैनिक रात में आम निवासियों के इलाकों को निशाना बना रहे हैं।

My name is supriya .i am from ballia. I have done my mass communication from govt. polytechnic lucknow.in my family, there are 5 members including me.My mother house maker.my strengths are self confidence,willing...