कोरोना

कोरोना की इस महामारी में लगता है कोई भी अछुता नहीं  रहेगा. भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के परिवार पर तो मानो कोरोना का कहर टूट पड़ा हो . अभी कुछ दिनों पहले पिता के गुजर जाने के बाद भुवी अपने आप को संभाल ही रहे थे की उनके में कोरोना के खतरनाक लक्षण दिखने लगे . उन्होंने और उनकी पत्नी नूपुर ने टेस्ट के लिए अपने सैंपल भेजे हैं और उनके रिपोर्ट अभी आने बाकी है .

भारतीय टीम की बढ़ी मुश्किलें, इस स्टार तेज गेंदबाज़ में दिखे कोरोना के खतरनाक लक्षण

खबरों के मुताबिक, अभी दोनों मेरठ में अपने घर में ही में क्वारंटाइन हैं. बताते चले कि कुछ दिनों पहले उनकी मां  संक्रमित हो गयी थी जिससे उनको सांस लेने में तकलीफ हुई थी बाद में उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा था .

भारतीय टीम की बढ़ी मुश्किलें, इस स्टार तेज गेंदबाज़ में दिखे कोरोना के खतरनाक लक्षण

हालांकि उनके तबियत में अब जा कर सुधार हो गयी है . ऑक्सीजन लेवल कम होने से अब उन पर लगातार नजर रखी जा रही है.भुवनेश्वर को श्रीलंका दौरे के लिए चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है। यहां तक कि उनका नाम कप्तान के तौर पर भी लिया जा रहा है।

इंग्लैंड के दौरे के लिए नहीं हुआ भुवी का चयन

भारतीय टीम की बढ़ी मुश्किलें, इस स्टार तेज गेंदबाज़ में दिखे कोरोना के खतरनाक लक्षण

हाल ही में भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए दौरा करने वाली हैं जिनमे भुवनेश्वर कुमार का नाम उन लोगो में शामिल रहा जिनका चयन इस दौरे के लिए नहीं हुआ. भारतीय टीम और भारतीय महिला टीम 2 जून को तीन महीनें से ज्यादा लम्बा दौरा पर जाने वाली हैं.

भारतीय टीम इंग्लैंड में ही न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी और इसके बाद  ही मेजबान टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैच  की सीरीज खेलनी हैं .

टीम में  न लेने पर उठे थे सवाल

भुवी को टीम में न लिए जाने के कारण कई दिग्गज खिलाडियों ने bcci पर सवाल भी उठाए थे. भुवनेश्वर ने आईपीएल में अपने टीम सनराईजर की तरफ से विलियमसन के गैर मौजूदगी में कप्तानी भी कर चुके हैं .

ये भी पढ़े: भुवनेश्वर कुमार और ईशांत शर्मा चोटिल, ये 2 गेंदबाज ले सकते हैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर इनकी जगह

"