29 सितंबर 2020: 2,11, 20 और 29 को जन्म लेने वाले करें ये काम
/

29 सितंबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा होगा आपका आज का दिन, 2, 11, 20 और 29 को जन्म लेने वाले करें ये काम

संजय सेठी
संजय सेठी

अपने संपूर्ण जीवन में हर मनुष्य अलग-अलग तरह की परेशानियों से जूझता है. ऐसे में वह अपने भविष्य को लेकर काफी चिंतित प्रतीत होता है. राशिफल के हिसाब से कोई भी व्यक्ति अपना भविष्य जान सकता है, लेकिन जिन लोगों को अपनी राशि का पता नहीं होता है, वह जन्म तिथि के हिसाब से भी अपना दैनिक भविष्यफल जान सकते हैं. आज आपकों मशहूर अंकशास्त्री संजय सेठी आपके जन्मदिन के आधार पर आपकों आज के दिन के बारे में बतायेंगे

 

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले समय में आप खुद में विश्वास की बहुत ही ज्यादा कमी महसूस करेंगे, जिसके बाद आपको काफी घबराहट भी महसूस होगी. आप अपने जीवन में बहुत ही भावुक हैं, जिसकी वजह से आप असुरक्षित भी महसूस करेंगे. अधिक परिश्रम करने की आवश्यकता है किन्तु आराम के लिए कुछ समय निकालें. अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आपके स्वास्थ्य पर फर्क पड़ सकता है. परिवार और मित्रों को समय न दे पाने की वजह से संबंधों में खटास आ सकती है. परिवार को समय दें.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के कंपन कुछ परेशानियों की तरफ इशारा कर रहे हैं. इन परेशानी और कठिनाइयों से आपको बाहर निकालने की कोशिश करनी होगी. गंभीरता से ना लें परिश्रम करने की आवश्यकता है. सकारात्मक विचार रखें. भावुकता जीवन को अशांत कर सकती है. किन्तु अवधि अनुकूल है, आपको सफलता मिलेगी.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके जीवन में कुछ नई जिम्मेदारियां आएंगी. कंपन आपके पक्ष में हैं. पेशेवर जीवन में भावुकता आएगी नई जिम्मेदारियां आप के जीवन को बदल देंगी, इसके बारे में सोच विचार करें. भविष्य में कुछ प्रतिबद्धताओं को शामिल करेंगे. परिवार और दोस्तों से संपर्क बनाए रखें. मित्रता के संदर्भ में विश्वास रखे, बातें साझा करें.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

भविष्य में अस्थिरता आ सकती है, आपको इसके लिए प्रवाह के साथ आगे बढ़ना होगा. आने वाला समय कठिन हो सकता है लेकिन आपको अपने परिवार और दोस्तों के साथ उचित व्यवहार करना चाहिए. पेशेवर भी विपक्षों के साथ बहस ना करें. कार्यक्षेत्र में धीमापन आएगा. समय निकालें और आवेग पर अभिनय करना बंद कर दें.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपके कार्यक्षेत्र में कार्य गति धीमी हो सकती है आपको ठोस प्लान बनने की जरूरत है. स्वास्थ्य पर ध्यान देना जरूरी है. जिम्मेदारी लेने के लिए हमेशा तैयार रहें. नए लोगों के साथ जुड़ सकते हैं. ऐसे लोगों के संपर्क में रहें, जो आपकी मदद करते हों. पारिवारिक जीवन में आप नए गुणों की खोज करेंगे, इसके लिए आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले समय में आपको कुछ आरामदायक दिन मिल सकते हैं. आने वाले समय में आप ऐसे स्पंदन के लिए प्रोत्साहित होंगे, जिसमें आप दोस्तों की वास्तविकता जान सकेंगे. संकलन में पूर्ण परिवर्तन आएंगे इस बारे में कोई भी संकोच ना करें. परिस्थितियों से परिवार के साथ अनुकूल करेंगे. आपका स्वभाव बहुत ही लचीला है.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

वर्तमान कंपन आपको दृढ़ता के लिए प्रोत्साहित करेंगे. आप किसी भी तरह के सपने देखने से इंकार करते हैं. परिवार और मित्रों की उपेक्षा कर रहे हैं. आप उन चीजों को नापसंद करते हैं, जिसमें आप मास्टर नहीं है. खाने-पीने के तरीकों पर ध्यान रखें, स्वास्थ्य का ध्यान दें और व्यायाम करते रहें.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

भविष्य के कंपन आपको आपके श्रम का पूरा फल देंगे. आपको थोड़ा विनम्र रहने की आवश्यकता है. जीवन में भावुकता आएगी, लेकिन आप पदोन्नति के कारण लाभान्वित हो सकते हैं. दिन की शुरुआत थोड़ी चिंता से होगी. आप बहुत ही दयालु व्यक्ति हैं. आप लोगों का सहयोग करते हैं, उनकी मदद करेंगे. आपका स्वभाव परिस्थितियों के अनुकूल रहेगा.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

यह दिन आपके लिए पूरे वर्ष में सबसे महत्वपूर्ण समय होगा. आज आपके कंपन व्यक्तिगत पहल करने के लिए कहेंगे. आपको सक्रिय और गतिशील रहने की आवश्यकता है. यह आपके भविष्य को प्रभावित करेगा. नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो बहुत ही उचित क्षण है. खुद को पहचाने और रचनात्मक बने.