रिपब्लिक टीवी के चार पत्रकारों पर FIR , अर्नब गोस्वामी की...
///

रिपब्लिक टीवी के चार पत्रकारों पर FIR, अर्नब गोस्वामी का फूटा गुस्सा बोले

रिपब्लिक टिवी के एडिटर इन चीफ की मुश्किलें कम होने का नाम ही नही ले रही मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के चार पत्रकारों के खिलाफ FIR दर्ज किया है. हालांकि आरोप ये है कि वे मुम्बई पुलिस को बदनाम कर रहे है  तो वही रिपब्लिक टीवी का कहना है मुंबई पुलिस उन्हें एक टारगेट बना कर उन्हें परेशान कर रही है. उसके बाद उन्होंने ये  कहा कि इन सभी आरोपो को मैं झुटला कर दिखाऊंगा.

अर्नब का फूटा गुस्सा

रिपब्लिक टीवी के चार पत्रकारों पर Fir, अर्नब गोस्वामी का फूटा गुस्सा बोले

बतादे की इसके पहले ही अर्नब गोस्वामी को टीवी पे मुम्बई पुलिस पर चीखते नज़र आये है और वह टीवी पर मुंबई कमिश्नर परमवीर सिंह को फेस टू फेस बात करने की चुनौती दे रहे है . हालांकि उन्होंने कहा कि परमवीर सिंह टीआरपी मामले में फस चुके है और उन्हें मेरे साथ फेस टू फेस बात करनी चाहिए और जांच करो. लेकिन मेरे खिलाफ अगर गलत आरोप लगाने की कोशिश की अगर संविधान का उलंघन किया या खुद की वर्दी का मर्यादा नही रखोगे तो, याद रखना पूरा भारत तुम्हे माफ नही करेगा.

सरकार ने लिया एक्शन

रिपब्लिक टीवी के चार पत्रकारों पर Fir, अर्नब गोस्वामी का फूटा गुस्सा बोले

वही मुंबई पुलिस ने धारा 91 के तहत रिपब्लिक टीवी नेटवर्क को एक नोटिस भी जारी किया था. इस नोटिस में पुलिस ने कई आर्थिक चीजों का डिटेल भी मांगा था. बतादे यह जानकारी 22 अक्टूबर को चैनल के वितीय अधिकारी को नोटिस जारी करके मांगा था. बतादे की इस बार की टीआरपी की जाने तो सभी चैनलों में सबसे अधिक टीआरपी रिपब्लिक टीवी का था . हालांकि टीआरपी को लेकर कई तरह के सवाल भी उठने लगे, और मुम्बई पुलिस ने टीआरपी स्कैम का आरोप भी लगा था. जिसके बाद सरकार ने भी टीआरपी मामले में कुछ हफ्तों तक टीआरपी पर रोक लगा दी.

हालांकि अभी टीआरपी घोटाले को लेकर सीबीआई अभी भी जांच कर रही है और सीबीआई टीम ने लखनऊ के 2 अधिकारियों से भी पूछ-ताछ की , वही इन सभी आरोपो के खिलाफ अर्नब ने मुम्बई हाई कोर्ट में भी अर्जी दी है और रिपब्लिक टीवी ने मुम्बई पुलिस की fir को रद्द करने की मांग की है.