गौहर खान

हाल ही में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने  जैद दरबार को अपना जीवन साथी चुन लिया है. क्रिसमस वाले दिन गौहर-जैद शादी के बंधन में बंध गए है. इनकी शादी की तश्वीरे सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वही शादी के 2 के दो दिन बाद ही गौहर खान लखनऊ जाने के लिए जैद के साथ एयरपोर्ट पहुंची. लेकिन दिलचस्प बात ये रही है कि जैसे ही गौहर प्लेन के अन्दर पहुंची वहां उनकी मुलाकात उनके एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से हो गयी. जहां कुशाल उनको शादी की बधाईयाँ देते नजर आयें.

गौहर खान

शादी के बाद गौहर खान टकराई अपने एक्स बॉयफ्रेंड से

गौहर खान

दरअसल गौहर खान ने शादी के तुरंत बाद अपने काम पर लौटना सही समझा, इसमें उनके हसबैंड जैद दरबार पूरा साथ देते नजर आये है. वहीं गौहर लखनऊ में शूटिंग के मकसद से अपने पति के साथ एयरपोर्ट पहुंची, लेकिन फ्लाईट में जाते ही उनकी मुलाकात उनके एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से हो गयी. हालाँकि दोनों को ये बात पहले से पता नहीं थी की उन दोनों की फ्लाईट एक ही है, क्योंकि कुशाल भी उसी फ्लाईट से अपने होम टाउन में एक शूट के लिए जा रहे थे.

कुशाल टंडन का वीडियो हुआ वायरल

गौहर खान

कुशाल टंडन ने गौहर को शादी की बधाईयाँ देते हुए एक वीडियो भी बनाया जिसे वूम्पला ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अबतक 20 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है. इस वीडियो में कुशाल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को बधाईयाँ देते हुए कहा, ”मैं अपने घर जा रहा था और मैं गौहर के लिए काफी खुश हूं, क्योंकि वह काफी सुंदर लग रही हैं. शायद मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी. इसलिए आपको शादी की बहुत-बहुत मुबारकबाद..” जहां आखिरी में कुशाल ने कहा ,” हाय किस्मत ….”

गौहर खान

बता दें गौहर खान और कुशाल टंडन बिग बॉस के सातवें सीजन में एक साथ देखे गए थे, जहां बिग बॉस के घर से ही ये दोनों कपल एक दुसरे को डेट करने लगे थे. वही कुशाल और गौहर राहत फतेह अली खान के मशहूर गाने ”जरुरी था ” में एक एक साथ नजर आये थे.