साक्षी धोनी

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2021 के खिताब अपने नाम कर लिया है। चेन्नई ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रनों से मात देकर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। आईपीएल 2021 की ट्रॉफी आपने नाम करने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम बन गया है।

महेंद्र सिंह धोनी

वही चेन्नई इस खिताब को आपने नाम करने के बाद चार बार आईपीएल के खिताब अपने नाम कर लिया है। और टीम मुंबई इंडियंस अब तक 5 बार खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। चेन्नई के जीत के बाद चीयर करने के लिये फैंस की भारी भीड़ मौजूद था। वही चेन्नई के खिलाड़ी को अपने पत्नीयों और गर्लफ्रेंड्स का भी खूब साथ मिला।

महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए आई खुशखबरी, जल्द ही माही दे सकते हैं अपने फैंस को ये बड़ी खबर

चेन्नई के जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, रॉबिन उथप्पा, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर जैसे खिलाड़ी जीत के बाद मैदान पर अपनी पत्नियों और गर्लफ्रेंड के साथ नज़र आए। और इस दौरान सभी ने अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड्स के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। वहीं धोनी की पत्नी साक्षी, धोनी को बीच मैदान गले लगाती हुई दिखीं। इसी बीच साक्षी और महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ी एक बड़ी और फैंस को खुश करने वाली ख़बर भी सामने आई है।

महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए आई खुशखबरी, जल्द ही माही दे सकते हैं अपने फैंस को ये बड़ी खबर

दरअसल,ऐसा बताया जा रहा है कि धोनी की पत्नी साक्षी दुबारा माँ बनने वाली है। साक्षी की प्रेग्नेंसी को सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना ने इस बात को कन्फर्म किया है।

प्रियंका रैना ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताई की साक्षी धोनी 4 माह की प्रेग्नेंट है। मतलब ये की साक्षी और धोनी 2022 में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेगे।

वही सोशल मीडिया पर साक्षी की कई तस्वीरे वायरल हो रहे हैं जिसमें इस बात का इशारा कर रहे हैं कि साक्षी का बेबी बंप नजर आ रहा है। वही सोशल मीडिया पर धोनी और साक्षी को फैंस अभी बधाई देना स्टार्ट कर दिए है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  प्रियंका के हवाले से यह खबर सामने आई है, हालांकि अभी प्रियंका की ओर से इस पर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली है।

बता दें कि, धोनी और साक्षी की एक बेटी जीवा के माता-पिता हैं। धोनी ने साक्षी से साल 2010 में शादी किये थे। और साल 2015 में साक्षी ने एक बेटी को जन्म दी, बेटी का नाम जीवा रखी। 6 साल की हो चुकी जीवा अब एक से दो होने जा रही है। धोनी की बेटी जीवा एक चर्चित स्टार किड है। अक्सर वह अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में आ जाती है।