Rohit Sharma

IND vs SA : इस समय भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच सेंचुरियन में खेला जा रहा है. वहीं, इसके बाद भारतीय टीम को 19 जनवरी से 3 वनडे मैचों की भी सीरीज (IND vs SA) खेलना है. जिसके लिए अगले कुछ दिनों में भारतीय वनडे टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान होना है. लेकिन ठिक इससे पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं

वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं रोहित

Rohit Sharma
दरअसल वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का यह पहला दौरा है. लेकिन चोट के कारण वह टेस्ट सीरीज से पहले ही बाहर हो चुके थे. लेकिन उम्मीद थी की वह वनडे सीरीज (IND vs SA) के लिए मौजूद होंगे. लेकिन अब जो रिपोर्ट सामने आ रही है उसके मुताबिक उनका वनडे सीरीज में भी खेलना मुश्किल है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है, फिलहाल रोहित बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं.

केएल राहुल हो सकते हैं कप्तान

Kl Rahul
रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अबतक फिट नहीं हुए हैं और इसीलिए साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज (IND vs SA) के लिए टीम इंडिया के ऐलान में देरी हो रही है. बता दें कि सेलेक्शन कमेटी रोहित के फिट होने का आखिरी वक्त तक इंतजार कर रही है. यदि रोहित शर्मा फिट नहीं होते हैं तो उनकी जगह केएल राहुल (KL Rahul) वनडे सीरीज (IND vs SA) में कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं.

फिट होने में लग सकते हैं 6 हफ्ते

Rohit Sharma
रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का वनडे सीरीज तक फिट होना मुश्किल है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि रोहित को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है. जिसे पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम 4 से 6 हफ्ते लगते हैं. ऐसे में वह टेस्ट सीरीज के साथ-साथ वनडे सीरीज (IND vs SA) से भी बाहर हो सकते हैं.

"