Kuldeep Yadav

स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने लगभग एक साथ ही अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी. दोनों ने एक साथ खेलते हुए टीम इंडिया कई सारे मैच भी जिताए हैं. लेकिन इस बीच कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) एक बार टीम इंडिया से बाहर हुए तो फिर आज तक उनकी वापसी टीम इंडिया (Team India) में नहीं हुई. अब इन्हीं बातों को लेकर कुलदीप ने बड़ा खुलासा किया है.

कुलदीप यादव ने किया बड़ा खुलासा

Kuldeep Yadav

आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) से बात करते हुए कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने कहा कि – “मुझे यह बात बिल्कुल समझ नहीं आ रही है कि आखिर टीम मुझसे क्या चाहती है? इस बात को समझ पाना बिल्कुल मुश्किल है कि वर्ल्डकप की टीम का चयन केवल दो महीने के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. टीम इंडिया में खिलाड़ियों को अक्सर यह बताया जाता है कि आखिर उन्हें क्यों मौका नहीं मिल रहा है लेकिन यह चीज आईपीएल में नहीं है.”

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने आगे कहा कि- “केकेआर मुझे हमेशा नजरअंदाज कर रही थी. जब आपके बीच कोई बातचीत ना हो तो इसे समझ पाना बेहद मुश्किल होता है. कई बार तो आपको यह भी नहीं पता होता है कि आप खेल भी रहे हैं या नहीं. इसके साथ ही आपको यह भी नहीं पता होता है कि आखिर टीम आपसे चाहती क्या है ?”

कुलदीप यादव का टी 20 करियर

Kuldeep Yadav

वहीं, कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के अब तक के टी 20 करियर की बात करे तो वह काफी शानदार रहा है. टीम इंडिया के लिए कुलदीप यादव ने अब तक कुल 23 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 22 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 7.15 की इकोनॉमी से 583 रन खर्च करते हुए कुल 41 विकेट अपने नाम हासिल किया है. इस दौरान उनका बेस्ट प्रदर्शन 24 रन देकर 5 विकेट है. वहीं, कुलदीप ने 1 बार 4 और 1 बार 5 विकेट भी हासिल कर चुके हैं. इसके साथ ही कुलदीप ने आईपीएल में खेलते हुए भी अपने शानदार खेल का प्रदर्शन किया है.