तो क्या झूठी है नेहा कक्कड़ की प्रेगनेंसी की खबर, अपने फैन्स को किया कंफ्यूज

बॉलीवुड की सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक पोस्ट किया था, जिसके बाद हर कोई नेहा की प्रेग्नेंसी को चर्चा कर रहा है. लेकिन, नेहा कक्कड़ ने फिर एक पोस्ट शेयर की है, जिसके बाद अब नेहा की प्रेग्नेंसी को लेकर सस्पेंस पैदा हो गया है, हर कोई कन्फ्यूज है कि आखिरी नेहा प्रेग्नेंट हैं या नहीं.

इस बात को लेकर अभी तक नेहा ने कोई जानकारी नही दी है कि वह असल में प्रेग्नेंट हैं या नहीं. लेकिन उनका नया गाना ‘ख्याल रख्या कर ‘ रिलीज होने वाला है. नेहा के पोस्ट में फैन्स कमेंट करके इस बात को पूछ रहे हैं कि असल में नेहा प्रेग्नेंट हैं या नहीं.

“ख्याल रख्या कर.”

तो क्या झूठी है नेहा कक्कड़ की प्रेगनेंसी की खबर, अपने फैन्स को किया कंफ्यूज

22 दिसंबर को रिलीज होने वाले इस गाने मे नेहा कक्कड़ एक प्रेग्नेंट लड़की का रोल कर रही है.गाने को नेहा और उनके पति रोहनप्रीत ने मिलकर बनाया है.इस गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, “ख्याल रख्या कर.” नेहा कक्कड़ के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बेबी बंप

नेहा

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने  2 महीने पहले 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. नेहा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति रोहनप्रीत सिंह की तस्वीर शेयर कर हंगामा मचा दिया है।

फिल्म और टीवी जगत के इस कपल को बधाइयां देने लगे है. नेहा कक्कड़ ने जहां अपनी आवाज और गाने के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है तो दूसरी और रोहनप्रीत सिंह ने भी अपने सिंगिंग के टैलेंट से अपने चाहने वालो का बहुत बड़ा ग्रुप बनाया है।

यह न्यूली वेड कपल हाल ही में एक गाने ‘नेहू दा व्याह’ में भी साथ दिखाई दिया था । नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ी सारी चीजें इस गाने में दिखाई गई थीं. ‘नेहू दा व्याह’ सॉन्ग में  भी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था ।