Mahendra Singh Dhoni Salman Khan

एनसीपी से राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल Praful Patel ने हाल ही में अपने बेटे प्रजय पटेल Prajay Patel ने मुंबई के आभूषण व्यवसायी शिरीष पुंगलिया की बेटी शिविका Shivika से शादी की है. शिविका Shivika का परिवार जयपुर Jaipur से ताल्लुक रखता है, इसलिए शादी का रिसेप्शन जयपुर Jaipur के रामबाग पैलेस होटल में आयोजित किया गया था. जहां मनोरंजन, व्यवसाय, राजनीति और खेल से जुड़े Salman Khan और Mahendra Singh Dhoni समेत तमाम वीवीआईपी हस्तियां VVIP Guest गुलाबी शहर जयपुर Jaipur में आयोजित रिसेप्शन पार्टी Reception Party में शिरकत करने पहुंचे थे.

सलमान खान

Salman Khan
बॉलीवुड के दंबग और भाई जान सलमान खान (Salman Khan) भी इस रिसेप्शन में पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपनी फिल्म के गाने ‘जुम्मे की रात’ गाने पर डांस करते हुए दिखें. उनके साथ अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी भी नजर आई. सलमान खान (Salman Khan) द्वारा किया गया यह डांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

महेंद्र सिंह धोनी

Mahendra Singh Dhoni
जयपुर के इस शाही रिसेप्शन में शिरकत करने के लिए पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी Mahendra Singh Dhoni अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. धोनी की एक झलक पाने के लिए जयपुर एयरपोर्ट के बाहर काफी संख्या में लोग मौजूद थे. वहीं, एयरपोर्ट पर ज्यादा भीड़ देख साक्षी धोनी Sakshi Dhoni चिंतित नजर आई और लोगों को दूरी बनाकर रहने को कहा.

मनोरंजन क्षेत्र से इन वीवीआईपी ने भी की शिरकत

Anil Kapoor Shilpa Shetty

एनसीपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल Praful Patel के बेटे प्रजय पटेल Prajay Patel की रिसेप्शन पार्टी में तमाम वीवीआईपी का जमावड़ा लगा रहा. इनमें मनोरंजन, व्यवसाय, राजनीति और खेल से जुड़े तमाम लोगों ने हिस्सा लिया. इनमें खेल जगत से जया बच्चन Jaya Bachchan, अनिल कपूर Anil Kapoor , सलमान खान Salman Khan और शिल्पा शेट्टी Shilpa Shetty समेत मनोरंजन जगत से कई अन्य हस्तियां शामिल थी.

 

वहीं, खेल जगत से महेंद्र सिंह धोनी Mahendra Singh Dhoni रवि शास्त्री समेत कई दिग्गजों ने रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिए जयपुर Jaipur पहुंचे थे.

Mahendra Singh Dhoni

 

वहीं, राजनीति हस्तियों की बात करे तो इनमें शरद पवार Sharad Pawar, आदित्य ठाकरे Aditya Thackeray और अमर अब्दुल्ला Amar Abdullah समेत कई हस्तियों ने रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए थे.

Aditya Thackeraysharad Pawar

व्यवसाय क्षेत्र से गौतम अडानी Gautam Adani और अनिल अंबानी Anil Ambani भी एनसीपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल Praful Patel के बेटे प्रजय पटेल Prajay Patel की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिए जयपुर Jaipur पहुंचे थे.

 

Anil Ambani Gautam Adani