Ravindra Jadeja

हाल ही में सिनेमा घरों में रिलीज हुई फिल्म साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पाः दा राइज’ ‘Pushpa: The Rise’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. अल्लू अर्जुन कि यह फिल्म सिनेमाघरों में खूब रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी कर रही है. फिल्म ‘Pushpa: The Rise’ को देखने के बाद क्या खास क्या आम हर किसी पर पुष्पा का जादू सर पर चढ़कर बोल रहा है. कुछ ऐसा ही हुआ है टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के साथ.

रविंद्र जडेजा ने शेयर किया वीडियो

Ravindra Jadeja

भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पर भी फिल्म ‘पुष्पाः दा राइज’ का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है. दरअसल रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को यह फिल्म इतना पसंद आई की वह खुद इसका प्रमोशन करने से अपने आप को रोक नहीं पाए. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने फिल्म को देखने के बाद फिल्म के एक डायलॉग को बोलते हुए एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

कुलदीप यादव ने की जडेजा की खिंचाई

Ravindra Jadeja Kuldeep Yadav
रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के वीडियो शेयर करने पर उनके साथी खिलाड़ी चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) भी मजे लेते हुए दिखे. कुलदीप यादव ने रविंद्र जडेजा के वीडियो पर उनकी जमकर टांग खिंचाई की है. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)ने जडेजा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘अगली फिल्म का इंतज़ार…!’ भारतीय ऑलराउंडर ने भी कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा कि हां एनसीए में शूटिंग होगी.

बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही फिल्म

'Pushpa: The Rise' Allu Arjun
बता दें कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पाः दा राइज’ ‘Pushpa: The Rise’ 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बता दें कि अल्लू अर्जुन की रिलीज होने से पहले ही अपने एक्शन सीन को लेकर खूब र्चचा में रही थी. हालांकि रिलीज के पहले दिन फिल्मी की ओपनिंग थोड़ी धीमी रही. लेकिन उसके बाद दिन पर दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करने लगी. बता दें कि साउथ के अलावा इस फिल्म को हिंदी भाषी दर्शकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस लिस्ट में अब भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का नाम भी जुड़ गया है.