राधिका मर्चेंट के जैसी हूबहू दिखती हैं उनकी बहन अंजली मर्चेंट, अनंत अंबानी भी देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे

Radhika Merchent के जैसी हूबहू दिखती हैं उनकी बहन अंजली मर्चेंट, अनंत अंबानी भी देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे

कुछ दिनों पहले ही जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की सगाई हुई थी। जिसमें देश के लगभग सभी जाने माने सेलेब्रिटी और बिजनेसमैन शरीक़ हुए थे। अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट काफी ख़ूबसूरत और प्रतिभाशाली हैं। बताया जाता है कि ये दोनों बचपन से दोस्त रहे हैं। राधिका एक शानदार भरतनाट्यम डांसर हैं जो अपने डांस से सभी का दिल जीतते आई हैं।

बचपन के दोस्त हैं अनंत और राधिका

अनंत और राधिका की बात करें तो वो दोनों बचपन से एक दूसरे के दोस्त रहें हैं जिसके बाद दोनों के बीच की दोस्ती प्यार में परिवर्तित हुई। कुछ समय के बाद इन दोनों और इनके परिवारों ने यह फैसला लिया कि दोनों की सगाई कर देनी चाहिए। बड़े धूमधाम से इनकी सगाई संपन्न भी हुई। लेकिन बहुत कम लोगों को यह पता है कि राधिका मर्चेंट की एक बड़ी बहन भी है जिनका नाम अंजली मर्चेंट है।

सुंदरता में राधिका से कम नहीं अंजली मर्चेंट

राधिका मर्चेंट के जैसी हूबहू दिखती हैं उनकी बहन अंजली मर्चेंट, अनंत अंबानी भी देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे

अंजली मर्चेंट (Anjali Merchant) सुंदरता के मामले में अपनी बहन राधिका से बिल्कुल कम नहीं हैं। दोनों के बीच लुक्स के मामले में इतनी समानताएं हैं कि कोई भी कन्फ्यूज हो जाए। आपको बता दें कि अंजली मर्चेंट और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) में काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है। दोनों अक्सर एक साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं। अंजली मर्चेंट की शादी 2020 में ही हो चुकी है। उनके पति का नाम अमन मजीठिया है। अपने पति की ही तरह अंजली भी अपने फैमिली बिजनेस को संभालती हैं। बताते चलें कि अंजली मर्चेंट और अमन जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। हाल ही में अंजली की गोद भराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

राधिका मर्चेंट के जैसी हूबहू दिखती हैं उनकी बहन अंजली मर्चेंट, अनंत अंबानी भी देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे

राधिका का डांस हुआ वायरल

इन तस्वीरों में अंजली बहुत ही ख़ूबसूरत लग रही थीं। सफ़ेद और गुलाबी रंग के नाइट सूट में इनकी प्यारी तस्वीरें लोगों ने खूब पसंद की। इससे कुछ ही दिन पहले राधिका मर्चेंट के मेहंदी वाले रस्म की वीडियो क्लिप भी वायरल हुई थी। जिसमें राधिका आलिया भट्ट के एक गाने पर डांस कर रही थीं। राधिका मर्चेंट को नृत्य कला में महारथ हासिल है।

"