Sushmita Sen

बॉलीवुड की फेसम अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इस बीच ऐसी खबरें सामने आ रही है कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने साल के अंत महीने में अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से ब्रेकअप कर लिया है. खबरों में यह भी दावा किया जा रहा है कि रोहमन शॉल सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के घर से अपना सामान लेकर दोस्त के घर चले गए हैं.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल हुए एक दूसरे से अलग

Sushmita Sen
सोशल मीडिया पर चल रही इन खबरों के बीच अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिससे सोशल मीडिया पर चल रही इन सभी खबरों पर विराम लग गया. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि अब वह रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ रिलेशन में नहीं है और दोनों अलग हो चुके हैं.

इंस्टा पर स्टोरी पोस्ट कर दी जानकारी

Sushmita Sen
दरअसल सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपनी और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) की एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि- हमारे रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई और हम हमेशा दोस्त बने रहे. रिश्ता काफी पुराना था… प्यार बाकी रहेगा. बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के इस पोस्ट के बाद रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने भी उनके इस पोस्ट शेयर करते हुए दोनों के अलग होने की पुष्टी कर दी है.

आर्या सीजन 2 लेकर चर्चा में हैं सुष्मिता सेन

Sushmita Sen
बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लगभग 3 साल से रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी. इन दोनों की उम्र में 15 साल का अंतर था. लेकिन अब इन दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है. वहीं, वर्कफ्रंट की बात करे तो सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों हालही में रिलीज हुई वेब सीरीज आर्या सीजन 2 (Arya Part 2) को लेकर चर्चा में हैं. बता दें कि इसका पहला पार्ट आर्या (Arya) भी काफी हिट रहा था.