सना खान से शादी के बाद पहली बार बोला मुफ्ती अनस सईद, मैंने कभी भी फ़ोर्स नहीं किया

आखिरकार सना खान के पति अनस सईद ने शादी को लेकर तोड़ ही दी चुप्पी. अनस सईद ने एक न्यूप पोर्टल से एक इंटरव्यू के दौरान सना के साथ शादी से लेकर उनके ग्लेमरस छोड़ने तक के सारे राज खोल दिए है. बता दें अभी तक सना खान ही अपनी जिंदगी से जुड़ी जानकारियां देती आई है लेकिन उनके पति अभी तक चुप ही थे. इंटरव्यू के दौरान अनस ने कहा की वो भी सना के शोबिज छोड़ने से उतने ही हैरान है जितने उनके फैन्स हैरान.

अनस सईद ने सना के शोबिज छोड़ने पर कहा

सना

सना खान के पति अनस सईद ने सना से शादी के बाद पहली बार कुछ कहा है. हाल में ही सना और अनस श्रीनगर से हनीमून मना कर लौटे है, जिसके बाद अनस सईद ने एक इंटरव्यू में सना के शोबिज छोड़ने के मुद्ददे पर बात की है.

उन्होंने कहा की सना के शोबिज छोड़ने पर जितने उनके फैन्स हैरान है उससे कही ज्यादा वो इस बात से अचंभित है. इसके बाद उन्होंने कहा की मेरे द्वारा सना को किसी भी रास्ते पर चलने के लिए फोर्स नहीं किया गया है. अनस सईद ने कहा,

”मैंने उन्हें कभी भी अपनी जिंदगी को एक तरीके से जीने के लिए फोर्स नहीं किया. उन्होंने लगभग 6 महीने पहले इंस्टाग्राम पर ऐलान किया था कि उन्होंने हिजाब ले लिया है. लोगों को लगा कि यह पैनडेमिक और काम ना मिलने की वजह से है लेकिन वो हमेशा खुद को इस सबसे दूर करना चाहती थी. मैं चाहता था कि वो इसे थोड़ा वक्त दें और इस बारे में सोचे लेकिन वो निर्णय कर चुकी थी. असल में मुझे भी झटका लगा था जब उन्होंने कहा कि वह इंडस्ट्री छोड़ रही हैं”

सना

जिसके बाद अनस ने सना से शादी को लेकर भी अपनी राय रखी, ”मैंने अल्लाह से दुआ मांगी थी कि मुझे सना से शादी करनी है और उसने मेरी सुन ली. मुझे लगता है कि मैं इतना खुश ना होता अगर मैंने किसी और से शादी की होती. सना घमंडी नहीं है. वो अच्छी हैं, माफ करने वाली हैं और उनका दिल साफ है.”

सना ने अनस से शादी करने पर कहा था

सना

सना ने कुछ समय पहले अनस से शादी करना अपनी खुशनसीबी बताया था. उन्होंने कहा, मुझे जैसा पति चाहिए था वैसा ही मिला है. इस पर सना ने कहा,

”ये कोई जल्दबाजी का निर्णय नहीं था. ऐसे इंसान को पाने के लिए मैंने सालों प्रार्थना की है. उनके अंदर जो चीज मुझे सबसे अच्छी लगती है वो ये है कि अनस शरीफ हैं. उनके अंदर हया है. वो जजमेंटल नहीं हैं.

उन्होंने मुझे कहा था कि ‘अगर कोई चीज गटर में गिर गई हो तो उसके ऊपर आप दस बाल्टी पानी भी डाल दो, वो साफ नहीं होती. लेकिन आप उसे गटर से बाहर निकालकर एक गिलास पानी डाल दो, वो साफ हो जाती है. उनकी इस बात ने मुझ पर काफी इम्पेक्ट डाला था.”’