Salman Khan

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को सांप ने काट लिया है. जानकारी के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) को 25 दिसंबर शनिवार को उनके पनवेल वाले फॉर्महाउस (Panvel Farm House) रात के समय सांप ने काट लिया था. हालांकि सांप के काटने के बाद सलमान को इलाज के लिए तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया था. जहां इलाज के बाद उनकी हालत बिल्कुल ठीक है.

जहरीला नहीं था सांप

Salman Khan
जानकारी के अनुसार जिस सांप ने सलमान खान (Salman Khan) को जिस सांप ने काटा है वह जहरीला नहीं था. दरअसल शनिवार की रात करीब 3.30 बजे सांप ने सलमान के हाथ पर काटा है. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए तुरंत एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. हालांकि सांप के जहरीला नहीं होने से खतरा की कोई बात नहीं है. इलाज के बाद 26 की सुबह उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. फिल्हाल वह घर पर आराम कर रहे हैं.

क्रिसमस मनाने फार्म हाउस पहुंचे थे सलमान

Salman Khan
बता दें सलमान खान (Salman Khan) 25 दिंसबर को अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस (Christmas Celebration) सेलिब्रेट करने पनवेल फार्म हाउस (Panvel Farm House) पहुंचे थे. फार्म हाउस का यह इलाका पहाड़ियों और जंगल से घिरा हुआ है. अक्सर इस परिसर में सांप और अजगर दिखाई देते रहते हैं. बता दें कि लाकडाउन के दौरान सलमान ने इसी फॉर्म हाउस पर ज्यादा समय बताया था. इस दौरान उन्होंने यहां खेती भी की थी.

27 दिसंबर को है सलमान खान 56वां बर्थडे

Salman Khan Birthday
वहीं, कल यानी 27 दिसंबर को सलमान खान (Salman Khan Birthday) 56वां बर्थडे भी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान इसी फॉर्म हाउस (Panvel Farm House) पर अपना बर्थडे सेलिब्रेशन भी करने वाले थे. हालांकि इस घटना के बाद मुश्किल ही है कि सलमान अब ग्रैंड बर्थडे पार्टी होस्ट करें. हालांकि वह अपने फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन कर सकते हैं.

"