Sridevi Deepali Chowdhury

श्रीदेवी (Sri devi) बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. अपने फिल्मी करियर के दौरान श्रीदेवी (Sri devi) ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक दे चुकी हैं. 24 फरवरी को श्रीदेवी (Sri devi) की दुबई के एक होटल के कमरे के बाथ टब में डूबने से मौत हो गई थी. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया सोशल मीडिया (social media) पर उनसे मिलती-जुलती एक लड़की (Sridevi lookalike) की फोटो और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

वायरल हो रही लड़की को लोग श्रीदेवी (Sridevi) की कार्बन कॉपी बता रहे हैं. आपको बता दें कि इस लड़की का नाम दिपाली चौधरी (Dipali Chowdhury) है. जिसका चेहरा हुबहू दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) से मिल रहा है.

बता दें कि दिपाली (Dipali Chowdhury) इंस्टाग्राम पर काफी मशहूर है. अक्सर वह श्रीदेवी (Sridevi) के फिल्मों के सीन्स को रिक्रिएट करके उसे इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं. जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं. उनकी एक पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि- “आप श्रीदेवी (Sridevi) जी का दूसरा रूप है.”

बता दें कि दिपाली चौधरी (Dipali Chowdhury) इंस्टाग्राम पर काफी मशहूर हैं. इंस्टा पर उन्हें 30 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

 

"