इरफ़ान खान की अंतिम मूवी पर पत्नी और बेटे ने लिखी भावुक करने वाली लाइन

अभिनेता-फिल्मकार इरफान खान का निधन हुऐ भले ही छह महीने का समय बीत चुका हैं, लेकिन उनकी यादें , उनकी  एक्टिंग का एक अलग अंदाज आज भी उनके फैंस के दिलो-दिमाग में बसे हुए हैं. इरफान की पत्नी सुतापा और उनके बेटे बाबिल खान हर दिन इरफान खान को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हैं. अब, इरफान की आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ की रिलीज डेट जाहिर होने के बाद फिर से सुतापा और बाबिल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

‘एक बार और, शायद आखिरी नहीं.’

अभिनेता इरफ़ान की यह आखिरी फिल्म अगले साल रिलीज होगी. सुतापा और बाबिल ने इरफ़ान खान को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राप पेज पर इरफान खान की इस अपकमिंग मूवी का पोस्टर शेयर किया है. इरफ़ान के बेटे बाबिल ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘एक बार और, शायद आखिरी नहीं.’

‘परिमित से अनंत तक की यात्रा’

इरफ़ान खान की अंतिम मूवी पर पत्नी और बेटे ने लिखी भावुक करने वाली लाइन

इरफ़ान की पत्नी सुतापा ने भी मूवी के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘परिमित से अनंत तक की यात्रा.’ सोमवार को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए इरफान की इस फिल्म के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, “इरफ़ान खान की आखिरी मूवी ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ 2021 में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन अनूप सिंह ने किया है और फिल्म का निर्माण पैनोरमा स्पॉटलाइट और 70 एम एम टॉकीज द्वारा किया गया है.”

इरफ़ान कैंसर से पीड़ित थे

इरफ़ान खान की अंतिम मूवी पर पत्नी और बेटे ने लिखी भावुक करने वाली लाइन

इरफ़ान खान का निधन इसी साल हुआ था. इरफ़ान कैंसर से पीड़ित थे और काफी लंबे समय से उनका इलाज भी चल रहा था. कोरोना महामारी के समय उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और वही उन्होंने आखिरी सांस ली थी. इरफान की मौत से बॉलीवुड मे एक गम का माहोल छा गया था. इरफान की दमदार एक्टिंग और उनकी फिल्में सिनेमा जगत के लिए बहुत एहमियत रखती हैं.