अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिलाते दिखे अमिताभ बच्चन
//

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिलाते दिखे अमिताभ बच्चन, जानिए वायरल तस्वीर की सच

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह यानी कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह रोजाना अपने फैंस के लिए पोस्ट भी साझा करते हैं। इस बीच अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बिग बी एक शख्स के साथ हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

जिसको लेकर ये दावा किया जा रहा है कि तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहा शख्स और कोई नहीं बल्कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम है। ऐसे में ये तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं इस तस्वीर को लेकर अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया जा रहा है।

वायरल हो रही तस्वीर को “रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं, पर मैं आपका गुलाम हूं” कैप्शन के साथ शेयर किया जा रहा है।  दाऊद इब्राहिम और अमिताभ बच्चन की पुरानी तस्वीर अब रिलीज हो गई है, तभी तो जया बच्चन बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर तिलमिला गई हैं! Shame on Amitabh Bachhan!”

अभिषेक बच्चन ने बताया वायरल फोटो का सच

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद एक्टर अभिषेक बच्चन ने पूरी सच्चाई बताते हुए एक ट्विटर यूजर को जवाब दिया है। अभिषेक बच्चन ने लिखा- ‘भाई साहब, ये फोटो मेरे पिता अमिताभ बच्चन और पूर्व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री शंकर राव चव्हाण की है। ‘ वहीं अभिषेक बच्चन के इस जवाब के बाद यूजर ने अपना सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट कर दिया है।

यानि कि वायरल हो रही तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ मौजूद शख्स दाऊद इब्राहिम नहीं बल्कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर राव चव्हाण हैं।

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन की पत्नी व समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने सदन में बिना किसी का नाम लिए कंगना रणौत और बीजेपी सांसद रवि किशन पर निशाना साधते हुए ड्रग्स मामले में बॉलीवुड को बदनाम करने का आरोप लगाया था और कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते हैं।

इस बयान के बाद से जया ही नहीं, उनका पूरा परिवार कंगना समर्थकों के निशाने पर आ गया है। जिसके चलते मुंबई पुलिस ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के बंगले ‘जलसा’ की सुरक्षा बढ़ा दी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन का सुपरहिट गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस शो नये सीज़न का प्रीमियर 28 सितंबर को होगा।

सूत्रों के अनुसार, ये शो सोनी टीवी पर सप्ताह के दिनों में 9 बजे प्रसारित होगा। इस बार शो में कोविड -19 महामारी के दौरान सुरक्षा उपाय के तौर पर कोई लाइव ऑडियंस नहीं मौजूद होगी।