वायरल वीडियो

शादी का माहौल हो और दूल्हे के यार दोस्त दूल्हे के साथ हंसी-मजाक न करें ऐसा मुमकिन नहीं, लेकिन कई बार दोस्त इस कदर मजाक करने लग जाते हैं, जिसकी कोई सीमा नही होती है. एक इसी तरह के मजाक की वायरल वीडियो के बारे में हम आपको बताने वाले हैं. जहां दूल्हा का एक दोस्त शादी के स्टेज पर दूल्हा-दूल्हन के साथ इस तदर मस्ती करता है कि वो मजाक दूल्हे को बर्दाश नहीं हो पाता और वो गुस्से में एक दम लाल हो जाता है.

ऐसा नहीं कि उस दोस्त ने कुछ गलत किया हो बल्कि उसने तो दोनों कपल के साथ एक मजेदार मजाक किया जिस पर बाकी सब तो हंसे लेकिन दूल्हे को ये मजाक बर्दाश नहीं हो पाया जो कि आप इस वायरल वीडियो में खूद ही देख सकते हैं.

यहां देखें ये वायरल वीडियो

दूल्हन के साथ स्टेज पर ऐसी हरकत करने लगा दोस्त, फिर दूल्हा गुस्से से हुआ लाल, देखें Video

सोशल मीडिया की इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के दौरान वरमाला रस्म के वक्त दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं, लेकिन तभी दुल्हे का दोस्त आ पहुंचता है और दोनों के ही बीच जाकर खड़ा हो जाता है और पैसा देने लगता है. पहले वो पैसे निकालकर दुल्हन को देता है और जैसे ही दूसरी नोट निकालता है तो दूल्हे को लगता है कि अब उसे मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं होता. दूल्हे को देने वाले पैसे को दोस्त दुल्हन को दे देता है.

ऐसा होता देख, वहां मौजूद लोग खूब हंसने लग जाते हैं. जब तीसरी बार ऐसा करता है तो दूल्हा गुस्से से लाल हो जाता है और वह नोट लेने से इनकार कर देता है. लेकिन दोस्त आखिर दोस्त होते हैं. तीसरी बार उसे जबरदस्ती देने की कोशिश करता है और आखिर में दे देता है. यह वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया हुआ है. जिसे लोगों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है.