2 बच्चों की माँ पिंकी प्रधान प्रेमी संग रहने की जिद्द लेकर पीहर बैठी है!
/

2 बच्चों की माँ पिंकी प्रधान प्रेमी संग रहने की जिद्द लेकर पीहर बैठी है!

राजस्थान के बाड़मेर जिले के समदड़ी कस्बे में मौजूदा प्रधान के गायब होने की रिपोर्ट उसके परिजनों ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई।

बाड़मेर– राजस्थान के बाड़मेर जिले के समदड़ी कस्बे में मौजूदा प्रधान के गायब होने की रिपोर्ट उसके परिजनों ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई। रिपोर्ट में समदड़ी प्रधान पिंकी चौधरी के पिछले 5 दिन से घर से गायब होने की बात कही गई है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस समदड़ी पंचायत समिति की मुखिया को ढूंढने में जुट गई। पिंकी का पति दक्षिण भारत में व्यापार करता है और अधिकांश समय वहीं पर रहता है। वहीं पिंकी दो बच्चों की मां भी है।

पिंकी के ससुर हैं भाजपा के पदाधिकारी

पिंकी के ससुर भाजपा के पदाधिकारी हैं और समदड़ी प्रधान की सीट ओबीसी महिला के लिए आरक्षित होने पर उन्होंने अपने प्रभाव से पुत्रवधू पिंकी को प्रधान का चुनाव लड़वा दिया। चुनाव लड़ने के लिए पिंकी भी समदड़ी आ गई। चुनाव जीत जाने के बाद से वह समदड़ी में ही रह रही थी।

पांच दिन बाद वापस तो लौटीं पर अपने घर न गईं

प्रधान पिंकी चौधरी लापता होने के पांचवें दिन अपने पीहर गांव गोलिया लौटीं, मगर वे माता-पिता के घर जाने की बजाय पास के गांव के अशोक पुत्र सोहनलाल चौधरी के घर पहुंची। इसके बाद मीडिया से बातचीत में प्रधान पिंकी चौधरी ने बताया कि वह अपनी मर्जी से लापता हुई थी। परिजनों की ओर से गुमशुदगी में दर्ज करवाई गई बातें झूठी थीं।

लिव इन रिलेशनशिप में रहेंगी प्रधान

प्रधान पिंकी चौधरी ने कहा कि फिलहाल मैं लिव इन रिलेशनशिप में हूं। मैं अपनी बाकी बातें मैं न्यायालय में रखूंगी। समदड़ी थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रधान ने अपने बयान में बताया है कि वह अपनी मर्जी से अकेली गई थी। इस दौरान उसका पुत्र भी साथ था। जब तक उसका तलाक नहीं होता है। तब तक वह गोलिया निवासी अशोक चौधरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने की बात कही है।

आपको बता दें कि पिंकी चौधरी पांच साल पहले प्रधान बनी थी, मगर समदड़ी पंचायत समिति के चुनाव स्थगित हो जाने के कारण नया प्रधान नहीं चुना जा सका है।