भारत
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय टीम के खिलाड़ी अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियां बटोरते रहते है। जहां कई खिलाड़ी अपने रिलेशन को लेकर तो की खिलाड़ी अपनी स्ट्रागल स्टोरी की वजह से लाइमलाइट में छाए रहते है। बता दें भारत में फैंस को क्रिकेटर्स की लाइफ को करीबी से जानने का उत्साह रहता है।उनके लाइफस्टाइल को जहां पसंद किया जाता है तो वहीं कुछ ऐसे किस्से होते है जो इन क्रिकेटर्स की इमेश को खराब कर देते है।

भारत में कुछ ऐसे क्रिकेटर्स देखे गए है जिन्होंने समाज नहीं करते हुए प्यार में पड़कर तलाकशुदा महिला से शादी की है। क्रिकेटर्स की इस यूनिक लिस्ट में 5 भारतीय शामिल है। आइए एक नजर डालते हैं भारत के ऐसे क्रिकेटर्स पर जिन्होंने तलाकशुदा महिला से शादी की है।

भारत के इन क्रिकेटर ने की तलाकशुदा महिला से शादी

1.शिखर धवन

भारत

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है भारत के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन का नाम, जिन्होंने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। बता दें आयशा भी पहले से तलाकशुदा महिला थी। आयशा मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली हैं। उनके पहले पहले पति से दो बेटियां भी हैं। इसके साथ ही सबसे हैरान करने वाली बात ये थी कि आयशा शिखर से 10 साल बड़ी भी हैं। लेकिन इन दोनों का रिश्ता नहीं चल पाया और पिछले साल ही शिखर धवन और आयशा ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। जिससे फैंस को करार झटका लगा था।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse