Odi
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व क्रिकेट में विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाजों की कोई कमी नहीं रही है। वहीं अगर बात करें वनडे (ODI) क्रिकेट फॉर्मेट की तो बता दें इस फॉर्मेट में अब तक एक से बढ़कर आक्रमक बल्लेबाज देखने को मिले हैं। जिन्होंने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से विरोधी टीम के गेंदबाजों की जमकर धज्जियां उड़ाई है।

वैसे तो क्रिकेट में बल्लेबाजों को लंबे और शानदार शॉट्स लगाते हुए देखा ही जाता है। लेकिन वनडे (ODI) क्रिकेट में कुछ ऐसे खिलाड़ी देखे गए, जिन्होंने एक ही पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाकर इतिहास में अपना नाम दर्ज कर लिया है। जिसमें भारतीय टीम का टॉप पर कब्जा है। तो चलिए इस आर्टिकल के जरिए बताते है आपको इन 5 बल्लेबाजों के बारे में…

इन बल्लेबाजों ने ODI में एक पारी में जड़े सबसे ज्यादा छक्के

1.डेविड वार्नर

इन बल्लेबाजों ने Odi में एक पारी में जड़े सबसे ज्यादा छक्के
इन बल्लेबाजों ने Odi में एक पारी में जड़े सबसे ज्यादा छक्के

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का नाम, जो कि अपनी विस्फोटक बल्लेबाज के लिए जाने जाते हैं। बता दें डेविड वार्नर मौजूदा समय में ना केवल ऑस्ट्रेलिया बल्कि विश्व क्रिकेट के सबसे आक्रमक बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। वहीं वार्नर की शैली ही कुछ ऐसी है जो शुरुआत से बड़े शॉट्स खेलने में विश्वास दिखाते हैं। वहीं उनकी पारी को देखते हुए फैंस भी काफी ज्यादा उत्साहित नजर आते हैं।

बता दें मैदान पर जब भी डेविड वार्नर अपने फुल फॉर्म में नजर आ जाए तो उन्हें रोक पाना अंसभव हो जाता है। उन्होंने वनडे क्रिकेट में अब तक कमाल का प्रदर्शन दिखाया है। जहां पहले ओवर से ही खतरनाक रूप दिखाने वाले डेविड वार्नर ने अब तक अपने वनडे करियर में पहले ओवर में 7 बार छक्का लगाने का कारनामा किया है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse