5 भारतीय खिलाड़ी जिनके शादी के बाद रहे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर
//

5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने शादीशुदा होते हुए दूसरे लड़कियों से चलाया अफेयर

भारतीय क्रिकेट में ऐसे काफी खिलाड़ी हैं जिन्होंने शादी के बाद दुसरी लड़की से चक्कर चलाया हैं और उनके साथ अफेयर रहा है. शादी के बाद भी उन खिलाड़ियों ने दुसरी लड़कियों से शादी की या फिर अफेयर रहा है. वैसे इन खिलाड़ियों का ये चक्कर काफी प्रसिद्ध भरा रहा है और आज हम आपको 5 ऐसे ही खिलाड़ियों के बारें में बताएंगे.

5. मोहम्मद अजहरुद्दीन

मोहम्मद अजहरुद्दीन का नाम भारतीय क्रिकेट में काफी विवादों भरा नाम रहा हैं. मोहम्मद अजहरुद्दीन का नाम फिक्सिंग में आया, लेकिन उसके अलावा उनके निजी जीवन भी काफी विवादों में रहा हैं.
मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सबसे पहले साल 1987 में नौरीन से शादी की और उनके उनसे 2 बच्चे थे, लेकिन साल 1996 में नौरीन को तलाक देकर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने संगीता बिजलानी से शादी की. बाद में मोहम्मद अजहरुद्दीन का संगीता बिजलानी से भी तलाक हुआ और उनका बाद में ज्वाला गुट्टा के साथ अफेयर की खबरें आयी थी.

4. विनोद कांबली

विनोद कांबली भारत के एक ऐसे खिलाड़ी थे जिनका करियर उन्होंने खुद अपने पैरो पर कुल्हाड़ी मारकर खत्म किया. विनोद कांबली का करियर काफी विवादों में रहा हैं उन्होंने खेल पर ध्यान कम दिया और दुसरी चीजों में ध्यान देने की वजह से अपना करियर खराब किया.
विनोद कांबली ने सबसे पहले नोएला लुईस से शादी की थी, लेकिन बाद में नोएला को विनोद कांबली ने तलाक दिया और एंड्रिया से शादी की. विनोद कांबली का नोएला के साथ तलाक इस वजह से हुआ क्योंकि विनोद कांबली का अफेयर एंड्रिया के साथ चल रहा था.

3. मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी भारत के एक अच्छे तेज गेंदबाज हैं जिनके करियर में विवाद हुआ हैं. मोहम्मद शमी की शादी हसीन के साथ शादी हुई और उनकी एक बेटी भी है, लेकिन मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने दुसरी लड़कियों के साथ अफेयर का आरोप लगाएं और उसके बाद मोहम्मद शमी और हसीन अलग हुए. वैसे इसका कोई सबूत नहीं मिला है, लेकिन अब दोनों अलग रहते हैं.

2. सौरव गांगुली

सौरव गांगुली भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहें हैं जिन्होंने भारतीय क्रिकेट की तस्वीर बदल दी थी. सौरव गांगुली की पत्नी डोना गांगुली हैं और उनकी एक बेटी है और उनकी जोड़ी काफी अच्छी है.
वैसे साल 2000 में सौरव गांगुली का नाम नगमा के साथ जोड़ा गया था और सौरव गांगुली का नगमा के साथ अफेयर हैं ऐसा बोला गया था, लेकिन ये सब खबरें अफवाएं थी.

1. मुरली विजय

मुरली विजय भारत के एक अच्छे बल्लेबाज हैं. मुरली विजय ने अपने दोस्त दिनेश कार्तिक को ही धोखा दिया था. आपको बता दें की दिनेश कार्तिक और निकिता की शादी हुई थी और उनका एक बेटा भी था, लेकिन मुरली विजय का अफेयर निकिता के साथ चल रहा था जिसका पता दिनेश कार्तिक को चला और दिनेश कार्तिक ने निकिता को तलाक दिया और बाद में मुरली विजय ने निकिता से शादी की.