वर्म अप मैच में भी शमी के हाथों जीरो पर बोल्ड हुए चेतेश्वर पुजारा, फैंस ने कहा, &Quot;रिटायरमेंट ले लो अब&Quot;

Cheteshwar Pujara: इंडिया और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई को एकमात्र टेस्ट मैच खेला जाना है. टेस्ट से पहले इंडिया की टीम लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिन का वार्मअप मैच खेल रही है. इस मैच में टीम इंडिया के खिलाडी जैसे बुमराह, पुजारा ऋषभ पंत और प्रसिद्ध कृष्णा लीसेस्टरशायर की टीम से खेल रहे है. पहली पारी में इंडिया ने बड़े नामों के फ्लॉप परफॉरमेंस के बाद केएस भरत के अच्छे प्रदर्शन के चलते 246 रन का स्कोर बनाया है.

इसके बाद पारी घोषित कर इंडिया ने आज दूसरे दिन गेंदबाजी की शुरुआत की. ऐसे में लीसेस्टरशायर की टीम की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही. टीम के इंडियन प्लेयर चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) एक बार फिर अपनी टीम के लिए रन बनाने में नाकामयाब साबित हुए और जीरो के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गये. खराब प्रदर्शन के चलते पुजारा को ट्विटर पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

ट्विटर पर भड़के इंडियन फैंस बोले ऐसे रन बनोगे Cheteshwar Pujara?

Cheteshwar Pujara

भारत और इंग्लिश क्लब लीसेस्टरशायर के बीच खेले जा रहे चार दिवसीय वार्म अप मैच में पुजारा (Cheteshwar Pujara) अपना खाता खोले बिना आउट हो गये. उन्होंने 6 गेंदों का सामना किया और फिर मोहम्मद शमी की गेंद पर बोल्ड हो गये. इसके बाद से ही फैंस काफी नाराज़ है और उन्हें ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली.

और पढ़िए:

श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में दीप्ति शर्मा के नाम दर्ज हुई ये ख़ास उपलब्धि, ऐसा करने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर

मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह की तेज़ गेंद पर रोहित शर्मा हुए घायल, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत में अहम किरदार निभाएगा ये बल्लेबाज़, सुनील गावस्कर ने किया ये बड़ा दावा