विराट कोहली

आज का दिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के लिए बहुत खास है. आज अनुष्का शर्मा और विराट कोहली माँ-बाप बन गये हैं. मुंबई के एक हॉस्पिटल में विराट कोहली की चार्मिंग वाइफ अनुष्का शर्मा ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. दोनों कपल इस नए मेहमान के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

विराट कोहली ने ट्विट कर दी जानकारी

विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अब पापा बन चुके हैं. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है. विराट ने इस खुशखबरी की जानकारी खुद ट्विट करके दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा,

”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे  यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल स्वस्थ्य हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरुर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी”.

विराट कोहली

मिलने लगी बधाइयाँ

विराट कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इस खुशखबरी की जानकारी अगस्त के महीने में ही दे दी थी. गौरतलब है कि साल 2017 में इटली में विराट और अनुष्का की शादी हुई थी. अब अपने घर नन्ही पारी के आने से दोनों बेहद खुश हैं. इसके साथ ही उनके फैन्स भी उनको बधाइयाँ दे रहे हैं.

विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया से सिर्फ 1 सीरीज खेलकर ही भारत लौट आए थे, विराट इस पल को अपनी पत्नी के साथ बिताना चाहते थे.

यहाँ देखें कैसे सेलेबस विरुष्का को इस गुड न्यूज के लिए बधाईयाँ दे रहे हैं: