3 खिलाड़ी जिन्होंने भारत के लिए खेल लिया अपना अंतिम टेस्ट, अब वापसी है नामुमकिन
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व क्रिकेट में भारतीय क्रिकेट टीम का रूतबा लगातार बड़ा होता जा रहा है। आज के दौर में भारतीय टीम इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे प्रभावशाली नजर आ रही है। भारत की टीम में प्रतिस्पर्धा इस तरह से चल रही है कि एक ही स्थान के लिए टीम में कई विकल्प सामने मौके का इंतजार किए खड़े हैं। इससे समझा जा सकता है कि भारतीय टीम में किस तरह से एक मजबूत भविष्य भी है।

टेस्ट क्रिकेट में भारत के इन 3 खिलाड़ियों की शायद होगी वापसी

टेस्ट क्रिकेट की बात करें तो भारतीय टीम में लगातार सफलता को हासिल करने की भूख दिख रही है। टीम में जब भी किसी भी खिलाड़ी को मौका मिल रहा है वो अपने आपको साबित करने में पीछे नहीं हट रहा है। जिससे साफ है कि एक कड़ी रेस चल रही है।

इसी बीच टेस्ट क्रिकेट में अब तो कुछ खिलाड़ियों की भारतीय टीम में वापसी मुश्किल बन गई है। कई खिलाड़ियों को पिछले कुछ सालों में टेस्ट क्रिकेट की टीम से बाहर कर दिया है। तो आपको बताते हैं वो 3 खिलाड़ी जिनकी अब टेस्ट क्रिकेट में वापसी नहीं हैं आसां…

करूण नायर

3 खिलाड़ी जिन्होंने भारत के लिए खेल लिया अपना अंतिम टेस्ट, अब वापसी है नामुमकिन

भारतीय क्रिकेट टीम में टेस्ट क्रिकेट में एक से एक बड़े और महान बल्लेबाज रहे हैं, जिनके नाम आपके सामने हैं। इन महान खिलाड़ियों ने जो काम नहीं किया वो काम कर्नाटक के एक युवा बल्लेबाज करूण नायर ने कर दिखाया… वो काम है टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाना। भारत के लिए करूण नायर टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं।

करूण नायर ने साल 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट मैच में तिहरा शतक लगाने का कारनामा किया था। इसके बाद तो इस बल्लेबाज के टीम में स्थापित होने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन साल 2017 आते-आते करूण नायर टीम से जगह को गंवा बैठे। इसके बाद वो अब तक वापसी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब की स्थिति को देखे तो करूण नायर की शायद ही भारत की टेस्ट टीम में वापसी होगी।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse