हार्दिक पंड्या की पत्नी के साथ अभी भी है इस एक्टर का रिश्ता?
//

हार्दिक पंड्या की पत्नी के साथ अभी भी है इस एक्टर का रिश्ता? कही ये बात

हार्दिक पांड्या से पहले नताशा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड टीवी एक्टर अली गोनी एक समय में बहुत करीब थे.  हालांकि अब दोनों के रास्ते जुदा हो चुके हैं , लेकिन अली गोनी का कहना है कि उनके और नताशा के बीच बहुत ज्यादा दूरियां नहीं हैं. सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले अली अक्सर नताशा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके बच्चे या हार्दिक से जुड़ी बातों पर प्रतिक्रिया देते रहते हैं.

क्या थी अली की प्रतिक्रिया

ली गोनी का कहना है कि ये जरूरी नहीं कि रिश्ता खत्म होने के बाद दो लोगों के बीच कड़वाहट ही आ जाए. उन्होंने कहा कि वह इस बात का उदाहरण पेश कर रहे हैं. हाल ही में जब नताशा ने अपने मंगेतर हार्दिक पांड्या के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो अली गोनी ने कमेंट बॉक्स में हर्ट इमोजी बनाकर कपल के प्रति अपने इमोशन्स शेयर किए है.

सगाई के लिए अली ने दी बधाई

अली गोनी ने नताशा और हार्दिक की सगाई होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं भी दी थीं. साथ ही जब दोनों पेरेंट्स बने तब भी अली गोनी ने सोशल मीडिया पर कमेंट करके उन्हें मां बनने की बधाई दी थी. इस बारे में बात करते हुए अली गोनी ने कहा, कि “मैं नताशा के लिए बहुत खुश हूं. वो जिंदगी में सब कुछ अच्छा डिजर्व करती है.” इसके पहले भी जब अली गोनी से नताशा की सगाई के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘नताशा ने हार्दिक के साथ अपने रिश्ते के बारे में मुझे कुछ वक्त पहले बताया था.वह हार्दिक से बहुत प्यार करती हैं और हार्दिक भी उनसे बेहद प्यार करते हैं. मुझे याद है कि ‘नच बलिए’ के दौरान हार्दिक नताशा के पास अकसर फोन करते थे. दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं और मैं नताशा के लिए काफी खुश हूं. नताशा बहुत ही स्वीट और केयरिंग हैं.

सगाई की बात से अनभिज्ञ थे अली

जब अली से पूछा गया कि क्या उन्हें नताशा के सगाई करने के प्लान के बारे में पता था, तो वह बोले, ‘नहीं मुझे नहीं पता था. बल्कि खुद नताशा भी हैरान रह गई थीं. नहीं तो वह मुझे जरूर बतातीं क्योंकि हम दोनों काफी करीब हैं. मैंने उन्हें मेसेज किया था और उन्होंने कहा था कि वह अभी भी उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है.