Csk को एक और तगड़ा झटका, पहले मैच से बाहर हुआ ये खिलाड़ी!

दुबई- आईपीएल के 13वें संस्करण के शुरू होने में सिर्फ 3 दिनों का समय बाकी रह गया है। आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बुरी खबर निकल कर आई है। टीम के मध्यक्रम के भारतीय बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले इस टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच से बाहर रहेंगे। आपको बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ चेन्नई के उन 13 सदस्यों में शामिल थे, जिनकी कोरोना रिपोर्ट पिछले महीने के अंत में पॉजिटिव आई थी।

कोरोना के 2 अनिवार्य परीक्षण हैं बाकी

Csk को एक और तगड़ा झटका, पहले मैच से बाहर हुआ ये खिलाड़ी!

पिछले महीने कोरोना संक्रमित हुए ऋतुराज गायकवाड़ ने दो हफ्ते का अपना क्वारन्टीन समय पूरा कर लिया है और उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है लेकिन उन्हें टीम से जुड़ने के लिए अभी भी कोविड-19 के 2 अनिवार्य परीक्षणों से गुजरना होगा। सीएसके टीम मैनजेमेंट बीसीसीआई की अनुमति के साथ गायकवाड़ के अनिवार्य 2 कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट के निगेटिव आने का इंतजार कर रहा है।

घरेलू क्रिकेट और इंडिया के ए तरफ से गायकवाड़ ने अपने बल्ले से जमकर धूम मचाई थी। उन्होंने पिछले दो वर्षों में भारत ए के लिए किसी अन्य खिलाड़ी की तुलना में अधिक रन बनाए हैं। उनके नाम इस दौरान 15 पारियों में 843 रन दर्ज हैं। उन्होंने यह सारे रन नंबर तीन पर खेलते हुए बनाए हैं, जिस क्रम पर सीएसके के लिए रैना अक्सर बल्लेबाजी करते आए हैं। उन्हें रैना की जगह का सम्भावित दावेदार के तौर पर देखा जा रहा था।

दुबई, अबुधाबी और शारजाह में होंगे मैच

लंबे इंतजार के बाद 6 सितंबर को इंडियन प्रीमियर लीग का कार्यक्रम जारी कर दिया गया और परंपरा के अनुसार मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स 19 सितंबर को अबुधाबी में पहले मैच में पिछले साल के उप विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगा।

भारत में कोविड-19 के मामलों के बढ़ने के कारण विश्व की सबसे बड़ी टी20 लीग का आयोजन इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन स्थानों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में किया जा रहा है।

आपको बता दें कि कोरोना संकट के कारण टी -20 विश्वकप रद्द कर दिया गया। जिस कारण आईपीएल को इस समय आयोजन कराने की विंडो बीसीसीआई को मिल गई।

Leave a comment

Your email address will not be published.