अर्जुन तेंदुलकर ने पोस्ट की शर्टलेस फोटो, 6 पैक एब्स देख आप भी हो जाएंगे हैरान

मुम्बई- टीम इंडिया के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों यूएई में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं। अर्जुन तेंदुलकर उम्र के साथ न सिर्फ क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम बना रहे हैं बल्कि अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। अर्जुन ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमे वो शर्टलेस नजर आ रहे हैं, उनकी ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। लोग उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

तस्वीर में नजर आ रहे हैं सिक्स पैक एब्स

अर्जुन तेंदुलकर ने पोस्ट की शर्टलेस फोटो, 6 पैक एब्स देख आप भी हो जाएंगे हैरान

अब तक आपने कई इंडियन क्रिकेटरों को अपने एब्स दिखाते हुए देखा होगा। अब 20 साल के इस युवा खिलाड़ी ने अब अपने एक पोस्ट के जरिए क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया है। अर्जुन ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो शर्टलेस हो अपनी फिट बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं। अर्जुन तेंदुलकर ने इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इसमें अर्जुन काफी फिट नजर आ रहे हैं साथ ही उनके सिक्स पैक एब्स भी नजर आ रहे हैं।

बाएं हाथ के हैं गेंदबाज, बल्लेबाजी भी है जबर्दस्त

अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के गेंदबाज हैं और बल्लेबाजी भी करते हैं। अर्जुन मुंबई टी20 लीग का भी हिस्सा रह चुके हैं।अर्जुन को हालांकि अभी तक आईपीएल में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है। अर्जुन को आईपीएल के इस सीजन में मौका मिलने की संभावना ना के बराबर है लेकिन नियम कहते हैं कि अगर मुंबई इंडियंस को किसी खिलाड़ी की जरूरत पड़ती है तो यूएई में मौजूद किसी क्रिकेटर को टीम में मौका दिया जा सकता है।

मुंबई इंडियंस यूएई में हो रहे आईपीएल के लिए अर्जुन तेंदुलकर नेट बॉलर के तौर पर साथ लेकर गई है। हाल ही में उनकी तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह टीम के साथ नजर आ रहे थे। फैंस ने उनपर नेपोटिज्म का भी आरोप लगाया था। वहीं आईपीएल का रोमांच शुरू होने में बस थोड़ा समय रह गया है।

मुंबई इंडियंस आइपीएल 2020 के ओपनिंग मैच में तीन बार की चैंपियन सीएसके से भिड़ेगी। मुंबई इंडियंस मौजूदा आइपीएल चैंपियन है और पिछले साल सीेएसके को एक रन से हराकर चौथी बार चैंपियन बनी थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.