हार्दिक पांड्या के जन्मदिन पर बीबी नताशा ने दिया ये सरप्राइज
//

हार्दिक पांड्या के जन्मदिन पर बीबी नताशा ने दिया ये सरप्राइज

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या 11 अक्टूबर को 27 साल के हो चुके हैं। हार्दिक पांड्या को जन्मदिन पर उनके फैन्स ने शुभकामनाएं भेज रहे हैं,लेकिन हार्दिक के जन्मदिन पर सबसे प्यार संदेश उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने लिखा है। हार्दिक को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए नताशा ने कई पुरानी यादें भी शेयर कीं है। नताशा के पोस्ट से ये साफ ज़ाहिर हो रहा है कि हजारों किलोमीटर दूर हार्दिक के जन्मदिन पर नताशा को उनकी याद आ रही है।

क्या था नताशा का पोस्ट

नताशा ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक संग तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्‍शन में लिखा, जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे सबसे खास दोस्त, मेरा प्यार। तुम हमारी जिंदगी में खुशी और उत्साह लेकर आए। मैं हर उस पल के लिए शुक्रगुजार हूं, जो हमने साथ में बिताएं है। मुझसे इंतजार नहीं हो रहा है। तुम जल्दी वापस आओगे और अगस्त्य के साथ वक्त बिताओगे।

अपनी पोस्ट में नताशा ने आगे लिखा, वो तुम्हें बहुत याद कर रहा है। तुम सबसे अच्छे हो। हम तुमसे प्यार करते हैं। यूं ही चमकते रहो और हमारे लिए प्रेरणा बने रहो। तुम इस दुनिया की सारी खुशियों के हकदार हो। आपकों बता दें की इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के चलते इस समय हार्दिक पांड्या यूएई में हैं। इसी कारण नताशा अपेन पति हार्दिक बहुत याद कर रही है।

पुरानी यादें की ताजा

हार्दिक के बर्थडे पर नताशा ने अपनी कई पुरानी तस्वीरें और एक वीडियो को शेयर किया है। एक तस्वीर हार्दिक और नताशा की वो है, जब उन्होंने नताशा को प्रपोज किया था। उसके बाद दूसरी नताशा की प्रेग्नेंसी के समय की है। इसके बाद हार्दिक और नताशा की बेबी बंप के साथ तस्वीर है।  आखिरी की दो तस्वीरें बेटे के साथ हार्दिक की नताशा ने शेयर की है।

वहीं एक वीडियो है जिसमें बेटे संग खेलते हार्दिक नजर आ रहे हैं। हार्दिक और नताशा ने इसी साल जनवरी में सगाई की थी और फैन्स को इसके बारे में बताया था।