इन 3 भारतीय खिलाड़ियों के भाई भी जल्द कर सकते हैं टीम इंडिया के लिए डेब्यू
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक टीम में 2 भाइयों का खेलना वाक़ई में क्रिकेटर्स और उनके परिवार के लिए एक गर्व का क्षण होता है. आने वाले समय में भी कयास लगाए जा रहे हैं कि भाइयों की कुछ जोड़ी भारत के लिए खेलते हुए नज़र आ सकती हैं.

इनमें से कुछ एक साथ खेलते दिख सकते हैं तो भारतीय टीम के लिए पहले क्रिकेट खेल चुके क्रिकेटर्स के भाई भी देश के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं. इधर हम ऐसे ही 3 क्रिकेटर्स के बारे में बात करेंगे जो आने वाले समय में पहले से खेल रहे अपने भाइयों के साथ खेलते हुए नज़र आ सकते हैं.

मोहम्मद कैफ़ (मोहम्मद शमी के भाई)

अंतरराष्ट्रीय डेब्यू

भारतीय टीम के स्टार पेसर और अमरोहा के 30 वर्षीय सीनियर तेज़ गेंदबाजड मोहम्मद शमी इस समय राष्ट्रीय टीम में एक सीनियर खिलाड़ी के तौर पर खेलते हुए नज़र आते हैं.मोहम्मद शमी के 8 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के बाद अब उनके लिए एक और खुशखबरी है.

दरअसल शमी के छोटे भाई और अमरोहा से तअल्लुक रखने वाले 24 वर्षीय युवा बल्लेबाज़ मोहम्मद कैफ़ को सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफ़ी के लिए बंगाल की टीम में चुना गया है. इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कैफ़ जल्द ही अपने बड़े भाई के साथ भारत की राष्ट्रीय टीम में खेलते हुए नज़र आ सकते हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse