धनाश्री से पहले इस एक्ट्रेस के साथ शादी करने वाले थे चहल!
//

धनाश्री से पहले इस एक्ट्रेस के साथ युजवेंद्र चहल का जुड़ा था नाम, उड़ी थी शादी की अफवाह

आईपीएल की टीम आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल इन दिनों काफी चर्चा में नजर आ रहे हैं. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ समय पहले से ही चहल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में चहल ने मशहूर डांसर धनाश्री वर्मा से सगाई कर ली है, जिसके बाद से दोनों ही लगातार सुर्ख़ियों की वजह बनते रहते हैं. यजुवेंद्र चहल ने अपनी सगाई की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस तक पहुंचाई थी. इस खबर के बाद से ही यजुवेंद्र चहल और धनाश्री के फैंस दोनों सेलिब्रिटी में काफी दिलचस्पी लेते हुए नजर आ रहे हैं.

हम आपको बता दें कि, यूट्यूबर धनाश्री वर्मा यजुवेंद्र चहल की जिंदगी की पहली महिला नहीं हैं, बल्कि इससे पहले भी उनके साथ किसी और अभिनेत्री का नाम जोड़ा जा चुका है. इतना ही नहीं दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब अफवाह उड़ाई गई थी. तो आज आइए जानते हैं, कौन है वह अभिनेत्री

कौन थी यजुवेंद्र चहल की पहली गर्लफ्रेंड

भारतीय क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल वैसे तो कुछ समय से मशहूर डांसर धनाश्री को डेट कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले भी उनकी जिंदगी में एक लड़की का नाम शामिल किया गया था. चहल की वह हीरोइन और कोई नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस तनिष्का कपूर है.

तनिष्का और चहल ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था. तनिष्का और चहल दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते थे. दोनों को इस तरह एक दूसरे की पिक्चर लाइक करते हुए देख सोशल मीडिया वालों ने अफवाह फैला दी.

खबर आई थी कि, ”आईपीएल 2018 के समय में चहल तनिष्का कपूर को पसंद करते थे, और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे”. सोशल मीडिया पर यह अफवाह उड़ने के बाद यजुवेंद्र ने ट्विटर पर इस बात को लेकर सफाई भी दी थी. चहल ने लिखा कि,

”तनिष्का कपूर और मैं, दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं. हम दोनों के बीच में ऐसा कुछ नहीं है जैसा आप लोग सोच रहे हैं. मैं सभी मीडिया वालों से यह विनती करता हूं कि, वह इस तरह की खबरें मत फैलाएं. मेरे सभी दोस्तों से भी मेरी यही प्रार्थना है कि, कृपया इस तरह की अफवाहों को शेयर ना करें”.

चहल के इस ट्वीट के बाद इस तरह की सभी खबरों पर रोक लग गई थी. और देखते ही देखते दोनों ने आपस में दूरी बना ली.

फिलहाल तो आरसीबी RCB के स्टार प्लेयर युजवेंद्र चहल आईपीएल 2020 के लिए दुबई पहुंच चुके हैं. बता दें कि, आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से हो चुकी है, यह यूएई के दुबई में आयोजित किया जा रहा है.

आईपीएल की शुरुआत से पहले ही यजुवेंद्र चहल ने 8 अगस्त को धनाश्री वर्मा से सगाई कर ली थी. दोनों ही काफी समय से एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे. यजुवेंद्र और धनाश्री के फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.