दस बहाने करके ले गए दिल गाने पर चहल की मंगेतर ने मचाया तहलका
/

“दस बहाने करके ले गए दिल” गाने पर चहल की मंगेतर ने मचाया तहलका, देखें वीडियो

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। सोशल मीडिया हर रोज एक नए वीडियो के साथ उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा की लोकप्रियता लोगों के बीच काफी तेजी के साथ बढ़ती जा ही रही है। वहीं धनश्री वर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो पोस्ट किया है, उसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

‘दस बहाने कर के ले गए दिलगाने पर चहल की मंगेतर ने किया जबरदस्त डांस

‘धनश्री ने लिखा है कि, दस बहाने कहो, दस वजह, मैं अपनी क्लास की एनर्जी को मिस करती हूं।’ धनश्री वर्मा के इस कमेंट से ऐसा लगता है कि उनका यह वीडियो कुछ पुराना है। वहीं धनश्री वर्मा का ये वीडियो तुलनात्मक रूप से पिछले वीडियो के मुकाबले लंबा है। धनश्री वर्मा इसमें ‘दस बहाने कर के ले गए दिल’ ने परगा डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। धनश्री के डांस की ये एनर्जी और हुनर उनकी काबलियत को दर्शाने के लिए काफी है।

बता दें, इससे पहले उन्होंने युजवेंद्र चहल की कमी महसूस करते हुए एक लोकप्रिय गाने पर वीडियो डाला था। हालांकि अभी तो आईपीएल की शुरुआत भी नहीं हुई है, और अभी से ऐसा हाल है। ऐसी उम्मीद है कि आईपीएल शुरू होने और खत्म होने के बीच धनश्री के और भी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आएंगे, जिनका लोग बेसब्री से इंतजार करेंगे।

देखने वाली बात ये है कि अब दोनों के बीच इस बात का मुकाबला हो चला है कि चहल मैदान पर विकेट चटकाकर लोकप्रियता हासिल कर रही धनश्री को चुनौती दे पाते हैं।

बताते चलें कि जब से भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पेशे से कोरियोग्राफर और डॉक्टर धनश्री वर्मा से सगाई की है, तब से ही फैन्स इस कपल की कैमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहें हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां एक तरफ धनश्री अपने डांस वीडियो शेयर करती नजर आती हैं, वहीं चहल फनी और मजेदार वीडियो शेयर करते हैं।