प्लेऑफ़ से बाहर होने के बाद अब इन 2 टीमों का खेल बिगाड़ सकती है चेन्नई सुपर किंग्स

नई दिल्ली, चेन्नई सुपरकिंग्स. आईपीएल की वो टीम जो हमेशा प्लेऑफ में जगह बनाती है. कहा जाता था कि प्लेऑफ की जंग के लिए 7 टीमों की टक्कर होती है, चेन्नई का नाम पहले से ही तय होता है लेकिन आईपीएल 2020 में ऐसा नहीं हो पाया. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली 10 विकेट की करारी शिकस्त के बाद अब चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2020 से बाहर हो गई है.

चेन्नई ने विराट सेना को मात देकर चौंकाया

प्लेऑफ़ से बाहर होने के बाद अब इन 2 टीमों का खेल बिगाड़ सकती है चेन्नई सुपर किंग्स

रविवार (25 अक्टूबर) को मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स को मिली 8 विकेट की जीत के बाद चेन्नई के प्लेऑफ खेलने का रास्ता पूरी तरह से बंद हो गया। रविवार को ही खेले गए पहले मुकाबले में चेन्नई ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात देकर जताया कि वो बाकी टीमों का खेल बिगाड़ सकती है।

बैंगलोर के खिलाफ चेन्नई की टीम ने 8 विकेट की दमदार जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 145 रन बनाए थे। 18.4 गेंद पर चेन्नई ने महज 2 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल किया। रितुराज गायकवाड़ ने अर्धशतकीय पारी खेली जबकि सैम कुर्रन और दीपक चाहर ने मिलकर 5 विकेट चटकाए। टीम के इस प्रदर्श की वजह से अब यह साफ हो गया है वो बाकी के बचे दो मुकाबलों में अपना सबकुछ झोंक देगी।

चेन्नई की टीम ने 12 मैच खेलकर चार मैच जीता

प्लेऑफ़ से बाहर होने के बाद अब इन 2 टीमों का खेल बिगाड़ सकती है चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई की टीम ने 12 मैच खेलकर चार मैच जीता है और टूर्नामेंट में उसके बस दो मैच ही बचे हैं। इसमें से एक कोलकाता नाइटराइडर्स और दूसरा किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ है। यह दोनों ही टीम प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है और उसके लिए हर मैच करो या मरो का है। अगर चेन्नई ने इन दोनों टीमों को हरा दिया तो इनका समीकरण जरूर बिगड़ सकता है।

मुंबई के खिलाफ मिली रविवार की जीत के बाद राजस्थान के पास 12 मुकाबलों के बाद 5 जीत से 10 अंक हो गए हैं। कोलकाता इस वक्त 11 मैच से 6 जीत के बाद 12 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। पंजाब के पास 11 मैचों से 5 जीत के बाद कुल 10 अंक हैं। हैदराबाद की टीम के पास 4 जीत से 8 अंक हैं। चेन्नई के पास 8 अंक हैं और अगले दो मैच जीतने के बाद भी उसके पास 12 अंक ही होंगे जो किसी भी तरह से चौथे स्थान पर रहने वाली टीम से कम ही होंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.