IPL 2020:तो क्या क्रिस गेल अब नहीं खेलेंगे आईपीएल? जानें वजह
//

IPL 2020: तो क्या क्रिस गेल अब नहीं खेलेंगे आईपीएल? ट्वीट कर कही ये बात

नई दिल्ली: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में जारी आईपीएल सीजन 13 में क्रिस गेल शुरूआत से ही जबरदस्त पारी खेलते हुए नजर आए हैं। लेकिन उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। वहीं टीम के आईपीएल 2020 में सफर खत्म होने के बाद क्रिस गेल काफी ज्यादा मायूस हैं और उन्होंने एक भावुक ट्वीट भी किया है।

जिसके बाद फैंस को ऐसा लग रहा है कि इस दिग्गज खिलाड़ी ने संन्यास ले लिया है। बता दें कि क्रिस गेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया है, जिसमें ऐसा लगा रहा है कि गेल आईपीएल से अपने संन्यास की बात कर रहे हैं।

क्रिस गेल ने संन्यास ले लिया ?

Ipl 2020: तो क्या क्रिस गेल अब नहीं खेलेंगे आईपीएल? ट्वीट कर कही ये बात

क्रिस गेल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ”कृपया आईपीएल देखना जारी रखें भले ही मेरा सीजन खत्म हो गया है. थैंक यू।” क्रिस गेल के इस ट्वीट के बाद फैंस को लगा कि यूनिवर्स बॉस ने संन्यास ले लिया है और अब वह आईपीएल में खेलते हुए नहीं नजर आयेंगे। वहीं क्रिस गेल के इस ट्वीट के बाद फैंस के ट्वीट्स की लाइन लग गई।

क्रिस गेल के इस ट्वीट से कई क्रिकेट प्रेमियों को धक्का भी लगा है। लिहाजा कई फैंस ने उनसे रिटायरमेंट के संबंध में भी सवाल पूछे। इसके अलावा कई लोग उन्हें दुखी न होने की सलाह देते हुए भी नजर आए। हालांकि कई लोग ये कयास लगा रहे हैं कि गेल का अब रियाटरमेंट हो चुका है और क्रिकेट प्रशंसक लिख रहे हैं कि हम आपके खेल को हमेशा याद करेंगे। हालांकि सच्चाई क्या है ये कोई भी नहीं जानता है।

आपको बता दें कि हाल ही के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। वहीं इस टूर्नामेंट में गेल की 5वीं गेंद में सिंगल लेते हुए अंबाती ने सीएसके को जीत हासिल करवाई और पंजाब को बाहर रास्ता दिखा दिया। बता दें, दोनों टीम का ये आखिरी मैच था, इस मुकाबले में प्लेऑफ की दौड़ यहीं पर समाप्त हो हई। जिसके चलते क्रिस गेल काफी मायूस दिखाई दिए।

क्रिस गेल का रिकॉर्ड

Ipl 2020: तो क्या क्रिस गेल अब नहीं खेलेंगे आईपीएल? ट्वीट कर कही ये बात

क्रिस गेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने महज सात मुकाबलों में मौका दिया और उन्होंने 41.14 की दमदार औसत से 288 रन जड़े। इस बीच गेल ने तीन अर्धशतक भी जड़े। बता दें कि, गेल ने महज 7 मैचों में 23 छक्के लगाए हैं। वहीं उन्होंने आईपीएल 2020 में ही अपने टी20 करियर के एक हजार छक्के भी पूरे कर लिए हैं।