हार्दिक पांड्या के बेटे का हुआ नामकरण, गिफ्ट मिली मर्सिडीज कार

भारतीय क्रिकेट टीम ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के घर नया मेहमान की किलकारियां गूंज रही हैं। परिवार के लोग बेटे के आगमान को लेकर तैयारियां कर रहे है। बच्चा का नाम रखने को लेकर आपस में चर्चा कर रहे है। कोरोना काल में खुशखबरी की खबरें सामने आ रही है। इस मौके पर परिवार वाले ने नए मेहमान को लेकर खुशियां मना रहे हैं।

वहीं, सोशल मीडिया पर उनके फैंस बेटे के होने पर ढेरों सारी बधाइयां दें रहे हैं। उनकी बीवी  नताशा स्टानकोविच ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया था। जिसके बाद हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर फैमिली के साथ फोटोज पोस्ट कर रहे हैं। जिसमें नन्हा मेहमान भी देखा जा सकता हैं। इस खुशी के मौके पर वो काफी खुश नजर आ रहे हैं। अक्सर बच्चे के नामकरण को लेकर डिक्शन होता है। ऐसी ही हार्दिक पांडया की फैमिली में भी हो रहा है। हालांकि, अब इस खूबसरत बेटे का नाम रख दिया गया है।

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर बताया बेटे का नाम

हार्दिक पांड्या के बेटे का हुआ नामकरण, गिफ्ट मिली मर्सिडीज कार

इतना ही नहीं, हार्दिक पंड्या ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राग अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की। जारी की गई फोटो के जरिेए ये खुलासा हुआ। दरअसल, हार्दिक पंड्या के बेटे के लिए एक लग्जरी कार कंपनी मर्सेडीज एएमजी ने इस कार के मॉडल का खिलौना गिफ्त किया है। आगे इसके जवाब में क्रिकेटर हार्दिक ने कंपनी का तह दिल से शुक्रिया अदा किया है। और अगस्त्य की पहली एएमजी के लिए शुक्रिया एमएमजी बैंगलोर। दिए गए मर्सडिज गिफ्ट कार के मॉडल पर फोटो में हार्दिक उस पर बैठे हुए नजर आ रहे है। और खिलखिलाकर हंस रहे है।

 

अगले महीने आईपीएल खेलने के लिए यूएई जाएंगे हार्दिक पांड्या

उनकी द्वारा की गई पोस्ट से पता चल गया है कि- उन्होंने बेटे का नाम अगसत्य रखा है। इन दिनों हार्दिक पांड्या परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हार्दिक अगले महीने आईपीएल टूर्नामेंट के लिए यूएई के लिए रवाना होंगे। जहां पर आईपीएल 13 वां सीजन खेला जाएगा। यूएई में जाने से पहले कोविड-19 का दो बार टेस्ट किया जाएगा। उसके बाद यूएई जाने की बीसीसीई की ओर से मंजूरी दी जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.