CSK के 10 सदस्य हुए कोरोना संक्रमित,1 भारतीय खिलाड़ी है शामिल
//

चेन्नई सुपर किंग्स के 10 सदस्य हुए कोरोना संक्रमित, 1 भारतीय खिलाड़ी है शामिल

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ऊपर कोरोना का हमला हो गया। चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 10 खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

दुबई- चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ऊपर कोरोना का हमला हो गया। चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 10 सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इनमें एक भारतीय खिलाड़ी भी है। किसी भी सदस्य का नाम ओपन नहीं किया गया है। सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है। कोरोना के मामले आने के बाद टीम ने एक सप्ताह के लिए क्वॉरंटीन पीरियड बढ़ा दिया है। यूएई में हर एक टीम के लिए छह दिनों का क्वॉरंटीन पीरियड है। इसकी समय सीमा कल खत्म हो रही है इससे पहले कोरोना के मामले सामने आने के बाद टीम के खिलाड़ी अब फिलहाल क्वॉरंटीन में ही रहेंगे। सभी खिलाड़ियों की अब चौथी बार कोरोना की जांच होगी।

सावधानियां बरतने के बाद भी हुए कोरोना संक्रमित

ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने अपने अधिकारिक इन्स्टग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, “चेन्नई सुपर किंग्स के कम से कम 10 सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उनमें से एक भारत का खिलाड़ी है।” सूत्रों के हवाले से भी बताया गया कि दुबई पहुंचने पर चेन्नई सुपर किंग ने सभी जरूरी सावधानी बरती थी।

इससे पहले विश्व में कहीं भी खेल गतिविधियां हुईं हैं, वहाँ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसलिए आईपीएल की आठ टीमों और 1000 से अधिक सदस्यों के साथ भी यह एक आशंका थी। कोरोना संक्रमण किसी भी टीम को अपने चपेट में ले सकता है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सभी सावधानियों के बावजूद भी सीएसके के साथ ऐसा हुआ है।

3 बार आईपीएल का खिताब जीता है चेन्नई सुपर किंग्स ने

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल लीग की सबसे सफलतम टीम में से एक है। इस टीम ने कुल 3 बार आईपीएल का खिताब जीता है। वहीं अपने खेले 10 सीजन में से 8 बार आईपीएल का फाइनल खेला हुआ हैं। चेन्नई की टीम में एमएस धोनी, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, मुरली विजय, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, इमरान ताहिर, हरभजन सिंह, मिचेल सेंटनर, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ, दीपक चाहर, एन जगदीशन, पियूष चावला, आर साई किशोर, जोश हेजलवुड, सैम कुरेन जैसे सितारे हैं।