नाम आया सामने CSK का ये खिलाड़ी हुआ है कोरोना संक्रमित
///

चेन्नई सुपर किंग्स का ये भारतीय खिलाड़ी हुआ है कोरोना संक्रमित, नाम आया सामने

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ऊपर कोरोना संक्रमण की काली छाया पड़ गयी। चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 10 सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

दुबई- चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ऊपर कोरोना संक्रमण की काली छाया पड़ गयी। चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 10 सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इनमें एक भारतीय खिलाड़ी भी है। सूत्रों ने अनुसार ये खिलाड़ी दीपक चाहर है। कोरोना के मामले आने के बाद टीम ने एक सप्ताह के लिए क्वॉरंटीन पीरियड बढ़ा दिया है।

यूएई में हर एक टीम के लिए छह दिनों का क्वॉरंटीन पीरियड है। इसकी समय सीमा कल खत्म हो रही है इससे पहले कोरोना के मामले सामने आने के बाद टीम के खिलाड़ी अब फिलहाल क्वॉरंटीन में ही रहेंगे। सभी खिलाड़ियों की अब चौथी बार कोरोना की जांच होगी।

इस मीडियम पेसर गेंदबाज को हुआ है कोरोना

आईपीएल के एक वरिष्ठ सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि

“हाल ही में भारत के लिए खेलने वाले दाएं हाथ के मध्यम गति के तेज गेंदबाज को भी कोरोना संक्रमण हुआ है।”

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स में भारत के 4 गेंदबाज हैं। शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, केएम आसिफ और मोनू कुमार। केएम आसिफ और मोनू कुमार को अब तक टीम इंडिया से खेलने का मौका न मिल पाया है। जबकि शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर ने टीम इंडिया के लिए खेला है।

आईपीएल के वरिष्ठ सूत्र के अनुसार कोरोना संक्रमित खिलाड़ी दाएं हाथ का मध्यम तेज गेंदबाज है। शार्दूल ठाकुर बाएं हाथ के गेंदबाज हैं। और दीपक चाहर दाएं हाथ के गेंदबाज हैं। तो जाहिर सी बात है कोरोना संक्रमित खिलाड़ी दीपक चाहर हैं।

21 दिन पहले ही मनाया है जन्मदिन

दीपक चाहर का जन्मदिन 7 अगस्त 1992 को उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में हुआ था। दीपक चाहर ने आईपीएल में कुल 34 मैच खेले हैं, उन्हें सबसे पहले 2016 में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा था लेकिन उस सीजन में वह मात्र 2 मैच खेल सके थे। इसके बाद वह अगले सीजन में पुणे के लिए खेले, वहीं अगले वर्ष उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने 80 लाख में खरीदा था। इसके बाद अभी तक वह इसी टीम के साथ जुड़े हैं, और एक स्टार गेंदबाज बन चुके हैं।

दीपक चाहर ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए आईपीएल में 29 मैच खेले हैं, इसमें उन्होंने कुल 32 विकेट लिए हैं। दीपक चाहर ने आईपीएल के अंतिम सीजन में 22 विकेट लिए थे। दीपक चाहर ने 3 वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेले हैं, इसमें उन्होंने 2 विकेट हासिल किए हैं।

दीपक चाहर ने टी20 में शानदार खेल दिखाया, और 10 टी20 मैचों में 17 विकेट चटकाए हैं। दीपक चाहर के कजिन भाई राहुल चाहर भी क्रिकेटर हैं। वहीं उनकी बहन मालती चाहर एक मॉडल है, और कई टीवी विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं।