चेन्नई की मुश्किल और ज्यादा बढ़ी, अंबाती रायडू हुए बाहर
//

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किल और ज्यादा बढ़ी, अंबाती रायडू हुए बाहर

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 के पहले मैच के बाद हर जगह अंबाति रायडू की ही चर्चा हो रही थी। रायडू ने मैदान पर शानदार 71 रन बनाकर चेन्नई सुपरकिंग्स को मुंबई इंडियंस पर जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की और अपने आलोचकों को करारा जवाब दे दिया। वहीं रायडू की दमदार पारी ने धोनी और बड़े-बड़े दिग्गजों को उनका दीवाना बना दिया। लेकिन अब 25 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के साथ मुकाबला करने जा रही चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

जी हां, सीएसके की टीम के बेहतरीन बल्लेबाज अंबाती रायडू दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेलेंगे। बता दें कि सीएसके के मैनेजमेंट की तरफ से अंबाती रायडू के मैच से बाहर होने की जानकारी दी गई है। अंबाती रायडू राजस्थान रॉयल्स से भी मैदान पर मुकाबला नहीं कर पाए थे और सीएसके को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

हेमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे रायडू

वहीं सीएसके के सीईओ ने अंबाती रायडू को लगी चोट को ज्यादा गंभीर नहीं बताया है।  उनका कहना है कि, ”रायडू हेमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं, ऐसे में उनका एक और मैच खेलना नहीं तय है। लेकिन हां, इसके बाद रायडू पूरी तरह से मैदान में खेलने के लिए तैयार होंगे। ”

दिल्ली के खिलाफ मुकाबले के बाद सीएसके की टीम को थोड़ा आराम का मौका भी मिलेगा।  जिसके बाद सीएसके की टीम एक हफ्ते के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 2 अक्टूबर को मुकाबले के लिए मैदान में उतरेगी।

शानदार वापसी के लिए खुद को किया तैयार – रायडू

बता दें कि मौजूदा समय में सुरेश रैना के टीम में ना होने पर अंबाती रायडू सीएसके के मीडिल ऑर्डर का अहम हिस्सा हैं। रायडू ने पहले मैच में कमाल की पारी खेलते हुए फाफ ड्यूप्लेसी के साथ जबरदस्त साझेदारी की। वहीं चौथे नंबर पर बैटिंग करने वाले राडयू ने सिर्फ 48 गेंदों पर 71 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी।

उन्होंने इस दौरान 6 चौके और तीन छक्के लगाए। अंबाती रायडू ने मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद कहा था, ”हम लॉकडाउन में ट्रेनिंग कर रहे थे। मैं शानदार और बेहतरीन वापसी करना चाहता था। इसके लिए मैंने अपने आप को पूरी तरह से तैयार कर रखा था। ”