धोनी ने लगाई 'फटकार', शेन वॉटसन बोले- बुरा तो लगा था...
//

बीच मैदान में धोनी ने लगाई ‘फटकार’, शेन वॉटसन बोले- बुरा तो लगा था…

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा फील्डिंग को लेकर सजग रहते हैं। अगर कोई भी खिलाड़ी फील्डिंग को लेकर जरा सी गड़बड़ी करता है तो उसे डांटने से नहीं चूकते हैं।

दुबई- चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा फील्डिंग को लेकर सजग रहते हैं। अगर कोई भी खिलाड़ी फील्डिंग को लेकर जरा सी गड़बड़ी करता है तो उसे डांटने से नहीं चूकते हैं। लेकिन धोनी की डांट शांति और संयम भरे अंदाज में होती है। ताजी घटना आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स मैच के दौरान घटी, जब शेन वॉटसन अपनी फील्डिंग पॉजिशन से हट गए।

ब्लॉग पर घटना का जिक्र किया वॉटसन ने

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मंगलवार को हुए करीबी मुकाबले के बाद शेन वॉटसन ने अपने वीडियो ब्लॉग में कहा कि उनसे फील्डिंग के दौरान एक गलती हो गई थी। वॉटसन ने कहा, ‘एक गेंद के दौरान मैं शॉर्ट थर्ड मैन पर अपनी (फील्डिंग) पोजीशन से थोड़ा दूर खड़ा था। सैम करन की यह गेंद मेरे पास से निकल गई। इस गलती पर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें टोक दिया और कहा कि उनकी पोजीशन गलत हो गई है, आपकी पॉजिशन वह नहीं थी। धोनी के इस तरह टोंकने पर वॉटसन ने कहा कि हां, मुझे बुरा लग रहा था लेकिन मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि फिर अपनी पोजिशन को लेकर गलती ना करूं।

राजस्थान रॉयल्स के हाथों सीएसके को 16 रनों से हार का करना पड़ा था सामना

आईपीएल 2020 के चौथे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स पर सोमवार को शाही जीत दर्ज की थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के लड़ाकों ने स्कोरबोर्ड पर 216 रन टांग दिए, जवाब में चेन्नई 200 रन ही बना पाई। इस मैच में चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी सात नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे। उनके इस फैसले को लेकर क्रिकेट जगत में उनकी काफी आलोचना हुई। गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग, केविन पीटरसन समेत कई दिग्गजों ने धोनी को आड़े हाथों लिया था। धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स की इस हार पर फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा था।