गूगल ने विराट नहीं अनुष्का को बताया इस क्रिकेटर की पत्नी
//

गूगल ने विराट नहीं अनुष्का को बताया इस क्रिकेटर की पत्नी

अनुष्का शर्मा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से खबरों में हैं. इतना ही नहीं अनुष्का शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के दौरान यूएई में पति विराट कोहली का हौसला आफजाई भी करती दिखाई दी थी. जिसकी खूब सारी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

जानकारी के मुताबिक अनुष्का इन दिनों एक और वजह से भी सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल अफगान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी को जब गूगल पर सर्च किया जगता है तो अनुष्का शर्मा नाम दिखाई दे रहा है.

गूगल ने विराट नहीं अनुष्का को बताया इस क्रिकेटर की पत्नी

गूगल सर्च पर अगर अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी का नाम जानने के लिए राशिद खान वाइफ लिखकर सर्च करेंगे तो अनुष्का शर्मा का नाम और फोटो आपके स्क्रीन पर दिखाई देगा. इस सर्च के स्क्रीनशॉट को आप साफ देख सकते हैं. राशिद खान की पत्नी अनुष्का शर्मा को बताया गया है. उनकी शादी की तारिख 11 दिसम्बर 2017 दिखाई दे रही है.

अब दुनिया को पता है कि अनुष्का शर्मा इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी हैं. फिर गूगल आखिर क्यों उन्हें राशिद खान की पत्नी बता रहा है?  हो सकता है गूगल सर्च में कोई तकनीकि गड़बड़ हो जिसकी वजह से ऐसा हो रहा है.

आखिर क्यों गूगल बता रहा अनुष्का को राशिद की पत्नी?

बता दें गूगल सर्च में अनुष्का का नाम राशिद खान की पत्नी के रूप में क्यों आ रहा है, तो ये पूरा मामला 2018 से शुरू हुआ. फैन्स के साथ एक इंस्टाग्राम चैट सेशन के दौरान राशिद खान से कई सवाल पूछे गए. इन्हीं में से एक सवाल पूछा गया कि बॉलीवुड में उनकी पसंदीदा अभिनेत्री कौन हैं?

राशिद खान ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था. जिसके बाद राशिद खान ख़बरों बने हुए थे. शायद यही वजह है कि गूगल पर राशिद खान की पत्नी सर्च करने पर अनुष्का का नाम और फोटोज सामने आती है.

ये भी पढ़ें:यामी गौतम से फैन ने पूछा क्या आप भी लेती हैं ड्रग्स, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

गूगल ने विराट नहीं अनुष्का को बताया इस क्रिकेटर की पत्नी

जानिए कौन हैं राशिद खान?

आपको बता दें राशिद खान अफगानिस्तान के क्रिकेटर हैं और इस समय वह अपनी टीम के उप कप्तान भी हैं. वह उन 11 क्रिकेटर्स में से हैं जिन्होंने जून 2018 में भारत के खिलाफ पहला टेस्ट मैच में खेला था. इसके बाद उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ भी टेस्ट मैच में खेला. इतना ही नहीं राशिद खान सबसे कम उम्र में कप्तान बनने वाले खिलाड़ी में से एक हैं.

गूगल ने विराट नहीं अनुष्का को बताया इस क्रिकेटर की पत्नी

मालूम हो कि राशिद खान की शादी अभी नहीं हुई है. जुलाई 2020 में एक इंटरव्यू के दौरान राशिद ने बताया था कि उनकी शादी अभी तक नहीं हुई है. उन्होंने कहा था कि जब अफगानिस्तान की टीम क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत जाएगी तब वह शादी करेंगे.