हरभजन सिंह ने चेन्नई के बिजनेसमैन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई
//

चेन्नई के बिजनेसमैन ने हरभजन सिंह को लगाया 4 करोड़ का चूना

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हरभजन सिंह ने एक बिजनेस मैन महेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. हरभजन सिंह आइपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान रह चुके हैं. इन्होनें उस बिजनेसमैन पर 4 करोड़ रूपए ठगने का आरोप लगाया है. हरभजन ने चेन्नई में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. हरभजन का कहना है कि महेश उनसे मिलने से हमेशा इंकार करता था. वो हरभजन से कोई न कोई बहाना बना कर मीटिंग को टाल देता था. आइये बताते हैं इस बारे में पूरी जानकारी…………

महेश ने संपत्ति खरीदने के लिए ली थी हरभजन सिंह से लोन

दूसरी तरफ महेश का कहना है कि उसने हरभजन सिंह को अपना पूरा लोन चूका दिया है. महेश ने बताया कि उसने इतनी बड़ी रकम थालंबुर में संपत्ति खरीदने के लिए हरभजन से लोन लिया था. उसने लोन लेते वक़्त हरभजन के पास अपने नाम पर पॉवर ऑफ अटॉर्नी भी दर्ज कराई थी. उसने पुलिस को ये भी बताया कि उसने जो संपत्ति खरीदी है उसका रजिस्ट्रेशन भी हो चूका है. इसका रजिस्ट्रेशन महेश ने तिरुपुरूर उप-रजिस्टर में करवाया है. बता दें कि महेश ने अपने अग्रिम जमानत की याचिका भी दायर कर दी है.

महेश द्वारा दिया गया चेक हुआ था बाउंस

दरअसल, हरभजन बिसनेसमैन महेश से मुलाकात उनके एक दोस्त के जरिये हुई थी. जानकारी के मुताबिक हरभजन ने 2015 में महेश को लोन को तौर पर करीब 4 करोड़ रुपय दिया था. उसके बाद हरभजन ने जब भी उस आदमी से कांटेक्ट करने की कोशिश की तब-तब महेश देरी करते रहे. हरभजन की बात को लगातार टालते रहा. यहाँ तक की वो हरभजन से मिलने को भी तैयार नहीं था और महेश द्वारा दिया गया चेक भी बाउंस हो गया. जिसके बाद हरभजन ने महेश के खिलाफ चेन्नई में ही शिकायत दर्ज करवाई है.

हरभजन ने महेश के खिलाफ चेन्नई में ही शिकायत दर्ज करवाई है

बता दें कि बिजनेसमैन महेश तमिलनाडु का रहने वाला है. महेश चेन्नई के जुथंडी में जुहू बीच रोड पर रहता है. साल 2015 में महेश ने भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह से 4 करोड़ का लोन लिया था. हरभजन सिंह के शिकायत करने के बाद चेन्नई की पुलिस ने इसपर सख्त एक्शन लिया. वहां के एसीपी ने महेश को इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया.