केआरके ने महेंद्र सिंह धोनी पर की अभद्र टिप्पणी, भड़के लोग
//

IPL 2020: केआरके ने महेंद्र सिंह धोनी पर की अभद्र टिप्पणी, भड़के लोग

आईपीएल 2020 में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स को हैदराबाद ने 7 रन से हरा दिया था. इस मैच में दूसरी पारी में महेंद्र सिंह धोनी काफी परेशान नजर आ रहे थे. बता दें कि, सीएसके ने अब तक पूरी चार मैच खेले हैं, जिसमें से आखिरी के तीन मैच में टीम को पूरी तरह से हार मिली. उधर महेंद्र सिंह धोनी रनिंग करते समय परेशान हो गए. मैच के दौरान वह ओवर लेते समय काफी थक गए और हांफने भी लगे थे, इस पर जाने के बाद उन्हें अपनी टेबलेट खानी पड़ी. बता दें, महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के पहले सीजन से पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था.

बॉलीवुड अभिनेता कमल आर खान ने धोनी के लिए की अभद्र टिप्पणी

महेंद्र सिंह धोनी के इस तरह परेशान होने के बाद बॉलीवुड के एक्टर कमल आर खान ने महेंद्र सिंह धोनी को ताने मारने शुरू कर दिए. कमल आर खान ने ट्वीट करते हुए महेंद्र सिंह धोनी को निशाना बनाया. उन्होंने धोनी को लेकर अभद्र भाषा में ट्वीट किया. उनके ट्वीट को देखकर महेंद्र सिंह धोनी के फैंस काफी भड़क गए.

कमल आर खान ने लिखा, ”भाई धोनी बाल काले करवा लेने से कोई जवान नहीं बन जाता है. 2 रन लेने पर आपकी सांस उखड़ने लगी, जो बुढ़ापे के साथ होता है. लेकिन किसने आपसे कहा था कि, बुढ़ापे में खेलकर अपनी बेज्जती करवाइए. हम आपके फैन हैं, आपको ऐसे देखकर अच्छा नहीं लगता है. इज्ज़त से सन्यास ले लीजिए”. अभिनेता कमल आर खान के इस ट्वीट के बाद सभी क्रिकेट लवर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

महेंद्र सिंह धोनी के फैंस ने कमल आर खान को निशाना बनाते हुए तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया. महेंद्र सिंह धोनी के फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं, और लगातार कमल आर खान के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी के एक फैन ने कमल आर खान पर नाराजगी जताते हुए लिखा, ”अब तुम क्रिकेट के भगवान को क्रिकेट की शिक्षा दोगे”. इसी तरह से दूसरे यूजर ने कमल आर खान को ट्रोल करते हुए लिखा, ” कमल आर खान 45 साल के फ्लॉप अभिनेता जो पूरे बॉलीवुड में अपमान जनक है, अब ऐसे व्यक्ति को शिक्षा दे रहे हैं, जिसने हमारे देश को विश्व कप दिलाया”.

इतना ही नहीं एक क्रिकेट प्रेमी ने कमल आर खान को ट्रोल करते हुए लिखा, ” आप महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट की चिंता कब से करने लगे. मेरी बात मानिए तो धोनी जी की सलाह से आप खुद अपने रिटायरमेंट के लिए मच्युल फंड में निवेश करना शुरू कर दीजिए. ट्विटर के अकाउंट पर ब्लू टिक से आपकी जिंदगी नहीं कटने वाली”.

महेंद्र सिंह धोनी की एक फैन ने अभिनेता कमल आर खान को ताने मारते हुए लिखा, ”कृपया आप ट्विटर से सन्यास ले लीजिए और बकवास मत करिए. बहुत ही दुख की बात है कि, आप अकेले 1 गेंद को भी हिट नहीं कर पाएंगे”.

क्रिकेट प्रेमियों के महेंद्र सिंह धोनी के सपोर्ट में लगातार ट्वीट आ रहे हैं. कमल आर खान के बुरे व्यवहार को लेकर महेंद्र सिंह धोनी के फैंस उनको लगातार ट्रोल कर रहे हैं.