Ipl 2020: अमित मिश्रा के बाद दिल्ली कैपिटल्स का ये सीनियर खिलाड़ी बाहर

युएई में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग-2020 में कई खिलाड़ियों ने आईपीएल शुरू होने से पहले ही इस लीग से अपना नाम वापस ले लिया था. तो वही कुछ खिलाड़ी आईपीएल के दौरान चोटिल होकर उन्हें आईपीएल छोड़ना पड़ा. इस लिस्ट एक और नाम शामिल हो गया है, दिल्ली कैपिटल्स के तेज़ गेंदबाज इशांत शर्मा भी अब चोटिल हो चुके हैं. जिसके कारण वो अब आगे होने वाले एक भी मुकाबले नहीं खेलेगे.

इशांत शर्मा हुए आईपीएल-2020 से बाहर

Ipl 2020: अमित मिश्रा के बाद दिल्ली कैपिटल्स का ये सीनियर खिलाड़ी बाहर

इस सीजन में अभी तक सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अभी तक अपने प्रदर्शन से सभी को काफी प्रभावित किया है. वही इस को भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा के रूम में पहले भी एक झटका लग चुका है.

दरअसल, अमित मिश्रा को एक मुकाबले के दौरान उनके हाथ में काफी घहरी चोट आई थी. जिसके कारण उन्हें आईपीएल-2020 के 13वें सीजन से बाहर जाना पड़ा था. वही अब इस टीम को एक और झटका लगा है. इस टीम तेज़ गेंदबाज इशांत शर्मा चोटिल हो गए है.

जिसके कारण अब उन्हें भी आईपीएल-2020 के इस सीजन से बाहर जाना होगा. वही दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल को इशांत शर्मा के रिप्लेसमेंट के लिए पत्र लिखा है. उन्होंने मात्र अभी तक इस सीजन में एक ही मैच खेला था.

कुछ इस तरह इशांत शर्मा हुए थे चोटिल

Ipl 2020: अमित मिश्रा के बाद दिल्ली कैपिटल्स का ये सीनियर खिलाड़ी बाहर

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज इशांत शर्मा को काफी दिनों से अपने बेक पैन के चलते काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था. रिपोर्ट्स के अनुसार 20 सितम्बर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान इशांत शर्मा को बैक में तकलीफ महसूस हुई थी.

नतीजन उन्होंने ने मैच के दौरान ही मैदान से बाहर जाने का निर्णय कर लिया था. वही उन्हें अगले दो मुकाबलों के लिए बाहर रहना पड़ा था. इशांत शर्मा जैसे अनुभवी और तेज़ गेंदबाज के बाहर हो जाने से दिल्ली कैपिटल्स की टीम को एक तगड़ा झटका लगने वाला है.

इशांत शर्मा के पिछले सीजन की बात करे, तो उन्होंने 8 प्रति ओवर से कम रन देकर 13 विकेट अपने नाम किए थे. वही इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में भी उनका अच्छा खासा दबाव बरकार है. उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से काफी खुश किया है.

दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन है जीत की हक़दारIpl 2020: अमित मिश्रा के बाद दिल्ली कैपिटल्स का ये सीनियर खिलाड़ी बाहर

आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अभी तक 7 मुकाबले खेले है, जिसमें उनके हाथ 5 में जीत और 2 में हार मिली है. आईपीएल-2020 के पॉइंट्स टेबल में उन्होंने नंबर-2 जगह बनाई हुई है. मुंबई इंडियंस पहले स्थान पर है, तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम तीसरे स्थान पर कायम है. दिल्ली को इस सीजन में 14 मुकाबले खेलने है, जिसमें उनका अगला मुकाबला 14 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है.

Leave a comment

Your email address will not be published.