आईपीएल 2020:युवराज सिंह ने देवदत्त पडीक्कल को दिया ये चैलेंज
//

आईपीएल 2020: युवराज सिंह ने देवदत्त पडीक्कल को दिया ये चैलेंज

आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से बल्लेबाजी करने वाले देवदत्त पडीक्कल ने इस बार आईपीएल में बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की है. इन्होंने लगातार चार मैचों में हाफ सेंचुरी मारी. देवदत्त पडीक्कल ने 45 गेंद पर 63 रन बनाए. इसके बाद कई बड़े बड़े क्रिकेटर ने इनकी तारीफ भी की है. बीते दिन पडीक्कल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 63 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी, जिसमें आरसीबी ने जीत हासिल की.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने पहले ही 25 रनों का विकेट गंवा दिया था, लेकिन कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर पडीक्कल अपने पूरे 99 रनों की पारी पूरी की. इसके बाद इस टीम का जीतना निश्चित था. इतना हीं नहीं दोनों खिलाड़ियों ने हाफ सेंचुरी भी जड़ी. विराट कोहली 72 रन पूरे करके नॉट आउट हुए हैं.

 

राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट लिए जिस पर उन्होंने 154 रन बनाए थे इसके बाद आरसीबी ने 19.1 ओवर में दो विकेट पर 158 रन बनाए. जिसके बाद आरसीबी ने यह मैच 8 विकेट के साथ जीत लिया. इस जीत के बाद युवराज सिंह ने दोनों ही खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए ट्विटर पर पोस्ट की.

इस पारी को खेलने के बाद पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने एक ट्वीट भी किया है, इस ट्वीट में उन्होंने देवदत्त पडीक्कल को लेकर पोस्ट की. इस पोस्ट में युवराज सिंह ने दोनों ही खिलाड़ियों को बधाई दी और जमकर तारीफ भी की. इस पर पडीक्कल ने जवाब भी दिया.

युवराज सिंह ने की तारीफ

युवराज सिंह ने पोस्ट करते हुए लिखा, ”विराट कोहली को मैंने पिछले 8 सालों में कभी भी आउट का फॉर्म नहीं देखा, जो कि बहुत आश्चर्यजनक है. फॉर्म टेंपरेरी होता है, लेकिन क्लास हमेशा रहती है”.

पडीक्कल की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा, ” पडीक्कल ने सच में बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी की और उनके साथ बल्लेबाजी करते हुए देखना पड़ेगा कि कौन सबसे ज्यादा शॉर्ट लगाता है”.

देवदत्त पडीक्कल ने दिया शानदार जवाब

देवदत्त पडीक्कल ने युवराज सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट की. उन्होंने लिखा, ” पाजी आप से मेरा कोई भी मुकाबला नहीं है. मैं हमेशा से आपके साथ ही बैटिंग करना चाहता था, तो चलिए करते हैं”.