युवराज सिंह ने कर दी युजवेंद्र चहल की बेईजत्ती, परेशान चहल
/

IPL 2020 : युवराज सिंह ने कर दी युजवेंद्र चहल की बेईजत्ती, परेशान चहल बोले ‘भैया हम इंडिया वापस आ जाएं क्या?’

रविवार को जब मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच शानदार मैच चल रहा था उसी दौरान टि्वटर पर टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और युजवेंद्र चहल भी एक मुकाबले में उलझे थे।इस मैच के दौरान युवी ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिससे आरसीबी के स्टार क्रिकेटर युजवेंद्र चहल को मिर्ची लग गई।

भइया हम इंडिया आ जाएं वापस

Ipl 2020 : युवराज सिंह ने कर दी युजवेंद्र चहल की बेईजत्ती, परेशान चहल बोले 'भैया हम इंडिया वापस आ जाएं क्या?'

युवराज सिंह ने इस मैच के दौरान आईपीएल के प्लेऑफ और फाइनल मैच को लेकर अपना प्रीडिक्शन बताया। युवी ने ट्विटर पर लिखा, ‘ऐसा लग रहा है कि निकोलस पूरन इस मैच में गेम चेंजर साबित होंगे। बैट में शानदार फ्लो, देखने में मजा आ रहा है। मुझे खुद की याद दिला रहे हैं वह। मैच जारी है। मेरा, मुझे लगता है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम प्लेऑफ में पहुंचेगी, और फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस या दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी।इस ट्वीट पर चहल ने जवाब में लिखा, ‘भइया हम इंडिया आ जाएं वापस?’ इस पर युवी ने जवाब दिया, ‘अभी थोड़े और छक्के खाले और विकेट ले के आना।

ओके भइया 10 नवंबर तक छक्के और खा लेता हूं

Ipl 2020 : युवराज सिंह ने कर दी युजवेंद्र चहल की बेईजत्ती, परेशान चहल बोले 'भैया हम इंडिया वापस आ जाएं क्या?'

 

इस पर चहल ने कहा, ‘ओके भइया 10 नवंबर तक विकेट और छक्के खा लेता हूं।इस पर युवी ने फिर से चहल को ट्रोल किया, ‘बिल्कुल! फाइनल जरूर देख कर आना।रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने दूसरे सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस को हराया। बता दें कि चहल आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलते हैं। उनकी टीम इस साल सीजन में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बैंगलोर की टीम 9 मैचों में 6 जीत के साथ तीसरे पायदान पर है। वहीं पंजाब अब तीन जीत और छह अंकों के साथ छठे स्थान पर आ गई है।