Amit Mishra

IPL 2022 यानि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की शुरुआत हो चुकी है. अभी तक 16 मैच खेले जा चुके है जिसमे कोलकाता की टीम सबसे ऊपर है और गुजरात की टीम अभी तक किसी भी टीम से हारी नहीं है. कल खेले गये गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच मैच में एक समय पर गुजरात की हार निश्चित लग रही थी लेकिन आखरी गेंद पर टीम ने जीत दर्ज की. अभी तक का आईपीएल में सबसे अच्छा प्रदर्शन गुजरात का ही रहा है. गुजरात की इस जीत के बाद  अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने गुजरात टाइटन्स के हेड कोच आशीष नेहरा की मजाकिया नदाज़ में चुटकी ली है.

अमित मिश्रा ने ट्विटर पर कही ये बात

पंजाब किंग्स पर मिली शानदार जीत के बाद हार्दिक पंड्या का रिएक्शन भी वायरल हो रहा है लेकिन जीत के तुरंत बाद अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने ट्वीट करके सबका ध्यान आकर्षित किया है. उन्होंने लिखा है,” गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 में अभी हार का सामना करना बाकी है. अगर टीम यही फॉर्म जारी रखती है तो हम देख सकते हैं कि दूसरे कोच भी लैपटॉप छोड़कर नेहरा जी की तरह कागज और कलम उठाएंगे.” इमेज में भी नेहरा जी हाथ में पेपर और पेन लिए नज़र आ रहे है.

Amit Mishra ने चेन्नई को भी किया ट्रोल

मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे अमित मिश्रा (Amit Mishra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. उन्होंने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए सीएसके टीम के ऊपर तंज कसा है. एक शख्स ने अमित मिश्रा से सीएसके में शामिल होने के लिए कहा, जिसके जबाव में अमित मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा,’माफी दोस्त, इसके लिए अभी भी दो साल छोटा हूं.’

मुंबई इंडियन्स के लिए कही ये बड़ी बात

Ravi Shastri

मुंबई इंडियन्स के लिए तिलक वर्मा काफी अच्छी बल्लेबाज़ी करते हुए दिखाई दे रहे है भले ही मुंबई अभी तक एक भी मैच जीतने में सफल नहीं हुई है लेकिन तिलक वर्मा के तौर पर एक अच्छा युवा बल्लेबाज़ टीम इंडिया के लिए जरुर तैयार है रही है. अगर तिलक के अब तक प्रदर्शन को देखें तो वह बेहतरीन रहा है. उन्होंने केकेआर के खिलाफ 27 गेंदों में 38 रनों की नाबाद पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के लगाए.

तिलक ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में दमदार अर्धशतक लगाया था. उन्होंने 33 गेंदों का सामना करते हुए 5 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 61 रन बनाए थे. वे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी अच्छा खेले थे. तिलक ने इस मैच में 15 गेंदों का सामना करते हुए 22 रन बनाए थे. उनकी इस पारी में 3 चौके शामिल रहे. इसी के चलते टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने इसको लेकर एक दिलचस्प ट्वीट किया है.

अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल का ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ करार दिया है. उनका मानना है कि इस टीम ने कई खिलाड़ियों के करियर को संवार दिया. अमित ने ट्वीट किया, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और अब तिलक वर्मा. मुंबई इंडियंस आईपीएल की ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ है. इस टीम ने हर टैलेंट को प्लेटफॉर्म दिया है.

मिश्रा का आईपीएल प्रदर्शन

Amit Mishra

अमित मिश्रा (Amit Mishra) बहुत ही शानदार गेंदबाज हैं. उनके पास विकेट लेने की गजब कला है. उन्हें मेगा ऑक्शन में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है. उनके पास अपार अनुभव है. 9 साल के करियर में मिश्रा IPL इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज हैं. उन्होंने लीग के 155 मैचों में 23.97 की औसत और 7.35 के इकॉनामी रेट से 166 विकेट हासिल किए हैं.

यह भी पढ़िए:

IPL के ये 5 प्लेयर्स जिन्होंने पकडे है सबसे ज्यादा कैच्स, पांचवा नाम करेगा आपको हैरान

IPL 2022: हर्शल पटेल ने बनाया आईपीएल इतिहास का ऐसा रिकॉर्ड, अभी तक सिर्फ दो ही गेंदबाज़ कर पाए है ये कारनामा

रोबिन उथप्पा ने कही ये बड़ी बात, “मुंबई इंडियन्स ने दबाव बनाकर दी थी ये बड़ी धमकी”